मोतिहारी में भी अर्णब गोस्वामी पर एफआईआर दर्ज , सोनिया गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने का लगा है आरोप

मोतिहारी। मोतिहारी जिला कांग्रेस के अध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार शुक्ल ने भी नगर थाने में टीवी पत्रकार एवं आर भारत चैनल के मैनेजिंग डायरेक्टर अर्णब गोस्वामी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। उन्होंने गोस्वामी पर देश में नफरत फैलाने, देश का माहौल खराब करने और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए आपराधिक मामला दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है। उन्होंने अपने आवेदन में कहा है कि देश एक ओर कोरोना आपदा झेल रहा है और इससे निकलने का प्रयास कर रहा है, वहीं दूसरी ओर आर भारत चैनल व गोस्वामी द्वारा देश में धर्म के नाम पर नफरत फैलाने की साजिश की जा रही है। 

जिलाध्यक्ष शुक्ल ने पुलिस से ऐसे लोगों के खिलाफ संविधानसम्मत कार्रवाई करने की मांग की है। नगर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर अभय कुमार ने आवेदन प्राप्त करने की पुष्टि की है। इस मौके पर नगर अध्यक्ष ओसैदूर रहमान खान, प्रवक्ता विनय उपाध्याय, राहुल शर्मा, दिलनवाज़ रसीद, ज़ियाउल हक़ आदि उपस्थित थे।

बता दें कि समाचार चैनल पर संपादक अर्नब गोस्वामी ने मंगलवार को महाराष्ट्र के पालघर में संत की भीड़ द्वारा हत्या कर दिए जाने पर ‘पूछता है भारत' डिबेट कार्यक्रम किया था जिसमें कई लोगों ने हिस्सा लिया था। इस कार्यक्रम में अर्णब गोस्वामी ने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी पर टिप्पणी की थी। साथ ही धर्म विशेष को लेकर भी कई टिप्पणियां की थीं। 

इस टिप्पणी को लेकर सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर बहस हो रही है। कुछ लोग अर्णब गोस्वामी का समर्थन कर रहे हैं तो ज्यादातर लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments