CORONAVIRUS के प्रहार से फिल्म जगत में दहशत, एक और मशहूर एक्टर की गई जान

ग्रैमी और एमी विजेता सिंगर एडम स्लेजिंगर (Adam Schlesinger) कोरोना वायरस (CoronaVirus) से ग्रसित थे और 1 अप्रैल को उन्होंने अंतिम सांस ली. सिंगर एडम स्लेजिंगर 52 साल के थे. वह न्यूयॉर्क के एक हॉस्पिटल में एडमिट थे, जहां उनका निधन हो गया है. इसी हॉस्पिटल में उनका कोरोना वायरस का इलाज चल रहा था. इस बात की जानकारी हॉलीवुड एक्टर टॉम हैक्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी.

बता दें, टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन भी ने कोरोना वायरस से ग्रसित थीं, लेकिन हाल ही में उन्होंने इस वायरस को हराकर जिंदगी की जंग जीत ली थी. टॉम ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'एडम स्लेजिंगर के बिना कोई, प्लेटोन और थिंग यू डू नहीं होगा. वह वन-डेर था. कोरोना में उसे खो दिया. आज बहुत दुखी हूं.' एडम स्लेजिंगर को रॉक बैंड फाउंटेन ऑफ वीन के लिए जाना जाता था.

वहीं, इससे पहले 'स्टार वार्स' एक्टर एंड्रू जैक, ग्रैमी और सीएमए अवार्ड का सम्मान पाने वाले मशहूर अमेरिकी गायक जोई डिफी और और जापानी कॉमेडियन केन शिमुरा का भी कोरोना वायरस के कारण निधन हो चुका है. दुनियाभर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 8 लाख 56 हजार हो गई है. जबकि 42 हजार से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. इस बीमारी से ठीक होने वालों का आंकड़ा एक लाख 77 हजार पहुंच गया है

Post a Comment

0 Comments