नाबालिग लड़की को भगाकर ले जाने के विरुद्ध मुकदमा दर्ज होने के बावजूद भी कारवाई नही


अमरदीप नारायण प्रसाद

जिला के विभूतिपुर थानाकांड संख्या - 80 / 2020 में नाबालिग लड़की के पिता ग्राम+पोस्ट - केराई वार्ड संख्या -12 निवासी विष्णुदेव सिंह ने पुलिस अधीक्षक समस्तीपुर को आवेदन देकर गुहार लगाया है कि विभूतिपुर थानाध्यक्ष को अपनी 17 वर्षीय नाबालिग पुत्री काल्पनिक नाम (काजल कुमारी) को गांव के ही काजल देवी पति - धनेश्वर सिंह घर से बुलाकर दिनांक - 08/03/2020 कहीं ले गई। 
 जिसके बाद मेरी पुत्री काजल कुमारी अपने घर वापस नही लौटी, इस बाबत जब उपर्युक्त महिला के पति विष्णुदेव सिंह से पूछताछ किया तो पहले वापस आ जाने का भरोशा दिया और बाद में फिर देख लेने की धमकी दिया।
 जबकि नाबालिग लड़की को उपर्युक्त महिला काजल देवी का भाई छुपाकर रखे हुए है।
लड़की के पिता ने आवेदन में कहा है कि विभूतिपुर थाना ने जानबूझ कर देर से 24/03/2020 को ही दिए गए आवेदन को मुकदमा संख्या - 80 /4/4/2020 को दर्ज किया।
परन्तु , लड़की को छुपाकर रखे जाने की ठिकाना के बारे में केस के आई. ओ.  और थानाध्यक्ष को मोबाईल से बार-बार जानकारी देने के बावजूद एक बार भी  छापामारी कर बरामद करने का प्रयास नही किया गया है।
नाबालिग लड़की के पिता ने कहा है कि केस के आधार पर अभी तक कोई कारवाई नहीं होने की बजह से हम निराश हो चुके हैं इसलिए उन्होंने अपने आवेदन में पुलिस अधीक्षक समस्तीपुर से गुहार लगाया है कि उनकी नाबालिग पुत्री को बरामद करवाया जाय।

Post a Comment

0 Comments