कोरोना पर बिहार में सियासी जंग, तेजस्वी ने सीएम नीतीश से पूछा सवाल, भड़के जदयू-भाजपा नेता

पटना। कोरोना वायरस को लेकर अब बिहार में राजनीति तेज हो गई है। अब तत्तापक्ष और विपक्ष के बीच बयानबाजी शुरू हो चुकी है। दरअसल जब तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सीएम नीतीश से सवाल पूछा तो जदयू ने तेजस्वी के सवाल पर उन्हीं से सवाल पूछ डाला कि जब जनता को आपकी जरूरत होती है तभी आप गायब हो जाते हैं।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार से सवाल पूछा कि UP सरकार लॉकडाउन में अपने नागरिकों के लिए 200 बसे दिल्ली से चलवा सकती है. गुजरात सरकार हरिद्वार से अपने राज्य के लोगों को लग्ज़री बसों से निकलवा सकती है तो बिहार सरकार क्यों नहीं कर सकती?

फिर ट्वीट करते हुए तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार से सवाल किया कि आख़िरकार आपने केंद्र सरकार से PPE किट, वेंटिलेटर, N86 मास्क की मांग कर ही ली। शुक्रिया नीतीश जी, इसकी कमी थी बिहार में। 20 दिनों से इसी की तो मांग कर रहे थे हम।

तेजस्वी यादव के इस ट्वीट का जवाब जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने ट्वीट से ही दिया और तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा किआप अपनी आदत से लाचार हैं। कहा गया है कि चोर चोरी से जाए हेराफेरी से नहीं। कुछ दिन आप बर्दाश्त कर सकारात्मक बातें करते रहे। अब आप देख रहे है कि सरकार अच्छा काम कर रही है।सरकार मुस्तैद है। काम कर रही है तो आप शुरू हो गए घटिया राजनीति  की दुकान खोल कर।

इसके बाद अपने अगले ट्वीट में निखिल मंडल ने पूछा कि आप इतने दिनो तक ग़ायब कहां थे बिहार पर जब भी विपदा आती है, आप ग़ायब हो जाते हैं। ग़ायब होने की जो परम्परा आपने बनाई है उसे क़ायम रखें।

वहीं, तेजस्वी यादव पर बीजेपी नेता और मंत्री विनोद सिंह ने भी हमला बोला और कहा कि तेजस्वी यादव को बिहार की जनता से कोई मतलब नही हैं सिवाए राजनीति के। इसके पहले भी जब भी बिहार पर संकट आया तेजस्वी बिहार से ग़ायब रहे।

Post a Comment

0 Comments