मुसरीघरारी एवं सरायरंजन थाना क्षेत्र में दिहाड़ी और जरूरत मंद को राहत सामग्री बाटे ए एस आई वासिस्ट कुमार महतो।


अमरदीप नारायण प्रसाद

समस्तीपुर जिला अंतर्गत सरायरंजन, मुसरीघरारी थाना के ए एस आई वशिष्ठ कुमार महतो lockdown से गरीब मजदूरों को हो रही दिक्कत को महसूस करते हुए मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत भट्टी चौक, साह टोला, लाटबसेपूरा, राम टोला,विशंभरपुर ऐलोथ, फकीर टोला, हरपुर ऐलॉथ नट टोला, बखरी बुजुर्ग दास टोला बथुआ बुजुर्ग के दलित टोला के साथ देहारी मजदूर गरीब एवं विधवा
विकलांग जरूरतमंदों के दरमियान राहत वितरण के लिए कमर कस ली है। पुलिस की छवि जहां लाठी डंडा चलाने के लिए मशहूर है वही श्री वशिष्ठ कुमार महतो ने राहत सामग्री वितरण करके यह साबित कर दिया कि पुलिस जहां लॉ एंड ऑर्डर के पालन कराने में डंडा चलाती है वही आम जनता के दुख दर्द को महसूस करते हुए राहत सामग्री भी वितरण करती है। प्रशिक्षु दरोगा सोनाली कुमारी ने लॉक डाउन की अवधि में जागरूकता अभियान चलाते हुए लोगों को बोलकर चेतावनी भी दी है यदि लॉक डॉन का उल्लंघन किया गया तो इसके परिणाम अच्छे नहीं होंगे। और अब जरूरतमंदों के दरमियान चुरा, गुर,साबुन , सैनिटाइजर बिस्किट , आदि का वितरण कर,मुसरीघरारी के इतिहास में एक नया अध्याय को जोड़ रहे हैं। वशिष्ठ कुमार महतो ने प्रेस वार्ता में बताया कि वितरण कार्य सुबह शाम लगातार जारी रहेगा जब तक लोग डॉन की समाप्ति की घोषणा नहीं हो जाती है तब तक जारी रहेगा। जदयू के युवा नेता मुसरीघरारी थाना के ए एसआई वशिष्ठ कुमार महतो  के इस जज्बे को सलाम करते हुए उन्हें लॉगदान के बाद सम्मानित करने की घोषणा करता है।
इस पूरे कार्यक्रम में सब इंस्पेक्टर कुमार भुवन, सोनाली कुमारी प्रशिक्षु दरोगा, एवं मुसरीघरारी में पदस्थापित सिपाही एवं सभी जवानों का भरपूर सहयोग मिल रहा।इस मोके पर जनप्रतिनिधि महफूज आलम, नौशाद बाबा,मो पिंटू, लालबाबू कुमार, मोइनुद्दीन राजा,साहिल इन लोगो का भी सहयोग मिल रहा है।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST