बेगूसराय में अंतर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन के द्वारा लगातार जारी, जरूरतमंद लोगों के बीच राहत सामग्री का वितरण

बेगूसराय :हरेराम दास- कोरोना वायरस यानी वैश्विक महामारी को लेकर पूरे देश भर में लॉक डाउन जारी है इसी कड़ी में बेगूसराय में अंतर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन के द्वारा लगातार जरूरतमंदों लोगो के बीच राहत सामग्री वितरण जारी है। क्योंकि जब से लॉक डाउन हुआ है तब से इनकी नजर वैसे जरूरतमंद लोगों पर है जिन्हें दो वक्त की रोटी नसीब नहीं हो पाता है इसी को लेकर समाज से जुड़े हुए व्यक्ति के सहयोग से वैश्य महासम्मेलन के संरक्षक पूर्व मेयर आलोक कुमार अग्रवाल के द्वारा रमजान पर्व को देखते हुए नगर निगम मेयर उपेंद्र प्रसाद सिंह के सौजन्य से हरर्ख वार्ड 12 के मुस्लिम टोला में रिक्शा- ठेला चालक, गरीब, दैनिक मजदूर, विधवा, बुजुर्ग, विकलांग और बिना राशन कार्डधारी समेत 60 से ज्यादा जरूरतमंद लोगों के बीच राहत सामग्री वितरण किया गया।
बताते चलें कि पूर्व में भी कार्यकारिणी सदस्य बसपा के महामंत्री राजकुमार के द्वारा खाद्यान्न राहत सामग्री, नगर निगम के क्षेत्र में अब तक कई वार्डों में 23,31,32,33 वार्ड में जरूरतमंद लोगों के बीच जैसे गरीब, विकलांग, बुजुर्ग, बिना राशन कार्डधारी लोगों को खाद्यान्न राहत सामग्री दिया गया है। वहीं राजकुमार ने बताया कि लॉकडाउन को देखते हुए बेगूसराय वैश्य महासम्मेलन के द्वारा लगातार 7 मार्च से राहत सामग्री का वितरण जारी है क्योंकि मेरा मानना है कि 2 मई तक जरूरतमंद लोगों के पास राहात खाद्यान्न सामग्री पहुंचाने का काम कर करेगी। राहत सामग्री वितरण के दौरान उन्होंने कहा की स्वच्छता अपनाएं, स्वस्थ रहें..भारत जीतेगा, कोरोना हारेगा..!!

मौके पर मौजूद गोपाल प्रसाद सोनी, कार्यकारिणी सदस्य (बसपा जिला महामंत्री) राज कुमार , समाजसेवी जितेंद्र यादव समेत आदि उपस्थित थे,

Post a Comment

0 Comments