मधेपुरा : कोरोना वायरस से बचाव के लिए शहर के विभिन्न वार्डों मे किया गया सैनिटाइजर का छिड़काव।

रूपेश कुमार 
प्रेस रिपोर्टर

 जिला मुख्यालय स्थित शहर के  विभिन्न वार्डों में कोरोना वायरस कोविड-19 जानलेवा महामारी को रोकने के उद्देश्य को लेकर आज प्रवीण कुमार कार्यपालक पदाधिकारी नप. मधेपुरा, जेई दिनेश दास, पार्षद प्रतिनिधि ध्यानी यादव के देख-रेख  में वार्ड नं-01 से 26 तक दो दमकल की फायर बिग्रेड गाड़ियों से कीटनाशक दवाई व ब्लीचिंग पाउडर का घोल बनाकर छिड़काव किया गया।

वहीं मौके पर कार्यपालक पदाधिकारी प्रवीण कुमार ने बताया कि इस छिड़काव को लेकर दमकल की गाड़ियों के साथ नप. कर्मियों को तैनात किया गया है ,



साथ ही हिदायत भी दी गई कि नगर परिषद क्षेत्र के  सभी वार्डों के गली मोहल्ले व चौक चौराहे के कोई सड़क न छूटे, उन्होंने कहा कि जहाँ अधिक गंदगी का फैलाव है वहां विशेष रूप से छिड़काव करने के लिए कहा गया है।

नगर परिषद, मधेपुरा के द्वारा उठाये गए इस कदम को पार्षद रेखा यादव ने सराहनीय कदम बताते हुए कहा कि इस महामारी कोरोना वायरस से बचने के लिए इस सैनिटाइजर छिड़काव की आवश्यकता थी।साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की जहाँ तक संभव हो आमजन अपने-अपने घरों में ही रहें,बिना आवश्यक काम के बाहर न निकले और एक दूसरों के संपर्क में ना जाए,
लोगों से दूरी बनाए रखें, खाने से पहले साबुन से अच्छे से हाथ धोकर खाना खाए ,

मास्क का इस्तेमाल अवश्य करें।
 इस मौके पर पूर्व पार्षद सामाजिक कार्यकर्ता ध्यानी यादव, सिटी मैनेजर मो. नजमुल जफर, मो. सलाम, मो. लड्डू, दीपक यादव, मो. सादिर, समाजसेवी चंचल कुमार, फायर बिग्रेड पुलिस कर्मी दिवाकर यादव सहित अन्य मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments