समस्तीपुर :बिछड़े को मिला परिवार,नगर जदयू के अनुरोध पर अनुमंडल पदाधिकारी किये त्वरित पहल।



अमरदीप नारायण प्रसाद

नगर जदयू द्वारा वायरल वीडियो के आधार पर एक महीने से लॉक डाउन में आइसोलेशन सेंटर MLSM कॉलेज दरभंगा में रह रही मानसिक रूप से कमजोर नीतू देवी को उसके मायके बाले ने पहचान लिया।कमराव निवासी धर्मेंद्र कुमार पिता रामेश्वर भगत ने दलसिंहसराय जदयू नगर अध्यक्ष से संपर्क कर नीतू देवी को अपना बहन बताते हुए कहा कि 20 मार्च को हमारी
बहन अपने पति राकेश भगत एवं डेढ़ साल की बच्ची के साथ संपर्क क्रांति एक्सप्रेस से अपने घर बाघी,मुजफ्फरपुर आ रही थी जो ट्रेन में पति से भटक गयी ।
इस बाबत जदयू अध्यक्ष,अनिल सोनी के साथ अनुमंडल पदाधिकारी श्री विष्णु देव मंडल से मिलकर सारी बात बताये। जिस पर मानवता का परिचय देते हुए।
त्वरित कार्यवाही कर इनके द्वारा SDO दरभंगा से मोबाइल पर बात करके आवश्यक कार्यवाही कर लॉक डाउन के मद्देनजर पीड़िता के भाई धर्मेंद्र कुमार को निजी गाड़ी का पास एवम   पीड़िता के लिए मास्क और सेनिटाइजर उपलब्ध कराते हुए अपने विछड़े बहन को लाने दरभंगा भेजा गया।साथ ही अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि पीड़िता को सरकारी अस्पताल में क्वारेंटाइन वार्ड में रखकर कोरोना सम्बन्धी आवश्यक  जांच के लिए भी डॉक्टर को कह दिया गया है।जांच उपरांत पीड़िता को परिवार को सुपुर्द किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments