लॉकडाउन को मानते हुए अपने घरों में मनाया गया भाजपा स्थापना दिवस।


रिपोर्ट-संजय सुमन केशरी।

गया:बाराचट्टी आज दिनांक 06 अप्रैल 2020 दिन सोमवार को भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा अपने-अपने आवास पर ही भाजपा स्थापना दिवस मनाई गई।
इस मंडल के पदाधिकारी मंच मोर्चा के अध्यक्ष एवं शक्ति केंद्रों के अध्यक्ष ने भी स्थापना दिवस मनाई। और यह इस पार्टी की ४०वाँ स्थापना दिवस है। भारतीय जनता पार्टी की नींव आज ही के दिन 06 अप्रैल 1980 को हुई थी.भाजपा प्रखंड अध्यक्ष हेमराज प्रसाद वर्मा ने बताया की पूरा देश वैश्विक महारोग कोरोना वायरस के चलते हम संगठित नहीं हो सकते हैं। इसलिए प्रधानमंत्री के द्वारा लागू 21 दिनों की लॉकडाउन के साथ 'घर पर रहें,सुरक्षित रहें; को मानते हुए हमलोगों ने बाराचट्टी प्रखंड के सारे भाजपा समर्थक  अपने आवास पर ही रहने के साथ भाजपा स्थापना दिवस मनाए।इस दौरान भाजपा बाराचट्टी मंडल उपाध्यक्ष अभिनव कुमार सिन्हा ने कहा कोरोना वैश्विक महामारी से निपटने के लिए भारत के अब तक के प्रयासों ने दुनिया के सामने एक अलग ही उदाहरण प्रस्तुत किया है.
उन्होंने कहा कि भारत दुनिया के उन देशों में है जिसने कोरोना वायरस की गंभीरता को समझा और समय रहते इसके ख़िलाफ़ एक व्यापक जंग की शुरुआत की
 हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हम पार्टी कार्यकर्ताओं से पांच तरह के 'आग्रह' किए.
इस अपील में उन्होंने कहा कि *
पार्टी कार्यकर्ता राशन बांटने के अभियान में सहयोग करें, 5-7 लोगों के फ़ेस-कवर बनवाएं, फ़्रंटलाइन में खड़े लोगों के लिए धन्यवाद अभियान चलाएं, कम से कम 40 लोगों के मोबाइल में 'आरोग्य सेतु ऐप' डाउनलोड करवाएं.पांचवीं और अंतिम अपील में उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वो पीएम-केयर्स फ़ंड में ख़ुद भी सहयोग करें और 40 दूसरे लोगों से भी सहयोग करवाएं.प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "जब भी आप बाहर निकलें अपने चेहरा ढकें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें.वही कार्यकर्ताओं से अपील की गई है कि सभी कार्यालयों और कार्यकर्ताओं के घर में पार्टी का नया झंडा फहराया जाए. साथ ही इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख़याल रखा जाए. इस मंडल के प्रखंड अध्यक्ष- हेमराज प्रसाद वर्मा, महामंत्री- शम्भू प्रसाद गुप्ता,मदन प्रसाद, उपाध्यक्ष- अजय कुमार चन्द्रवंशी, भीम प्रसाद, किसान मोर्चा- अवधेश कुमार वर्मा, युवा मोर्चा अध्यक्ष- बिक्की सिंह, अतिपिछ्ड़ी  अध्यक्ष- ओंकार कुमार साहु,मनोज कुमार,शोभा देवी,उज्ज्वल कुमार,शशी कुमार वर्मा,सुरेन्द्र प्रसाद,रविशंकर प्रसाद, शिव प्रजापति,मीना देवी,सूर्यदेव प्रसाद,शिव शंकर उपाध्याय,सरयू पांडेय,मुन्नी देवी,सरयू साव, पिन्कु कुमार,कोषाध्यक्ष- मालती देवी,रघुनंदन पासवान आदि सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने अपने अपने घर पर भाजपा के स्थापना दिवस मनाए।

Post a Comment

0 Comments