दवा व्यवसायी से लूट कि गई रकम के साथ चारो अभियुक्त को ग्रिफ्तार कर भेजा गया जेल

सहरसा: (अमीर झा) सहरसा पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है जहां दवा व्यवसायी से लूट के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार अपराधियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है ।

गिरफ्तारी के दौरान लुटे गए रकम 2 लाख रुपये में से एक लाख 41 हजार रुपये के साथ साथ एक मोटरसाइकिल और दो मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किया है । पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने सोमवार को अपने कार्यालय पर प्रेस वार्ता कर इस मामले का खुलासा किया उन्होंने बताया कि बीते तीन दिन पूर्व सोनवर्षाराज राज थाना क्षेत्र में रुपये कलेक्शन कर लौट रहे एक दवा व्यवसायी से अपराधियों दो लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के द्वारा एक टीम गठित की गई थी जिसमें दो थाने की मदद से इन 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है । 

पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि बीते 3 दिन पूर्व शिव शक्ति मेडिकल एजेंसी केकड़ी पवन शर्मा जो क्षेत्र में दवाई वितरण करने का कार्य करता था दवाई वितरण के पश्चात रुपए इकट्ठा कर वापस सहरसा आने के क्रम में सोनबरसा राज थाना क्षेत्र के शाहपुर नवटोलिया शिव मंदिर के पास दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधियों के द्वारा टैंपू रुकवा कर दो लाख 35 हजार रुपय लूट लिया गया था । घटना के उपरांत वादी पवन शर्मा के लिखित आवेदन के आधार पर सोनबरसा राज थाना में कांड दर्ज कर लिया गया था


कांड का त्वरित उद्भेदन अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी जिसमें बसनहीं थाना और सोनबरसा राज थाना के प्रभारी शामिल थे । गिरफ्तार किए गए अभियुक्त गोलू उर्फ सत्यम , रोशन यादव ,सत्यम सिंह, दौलत सिंह इन सबों के पास से एक मोटरसाइकिल दो मोबाइल साथ ही लूटे गए रुपए में से एक लाख 41 हजार रुपय बरामद की गई है । 

Post a Comment

0 Comments