लॉक डाउन में चल रहा जरूरतमंद लोगों के बीच राहत सामग्री वितरण

बेगूसराय:हरेराम दास - बेगूसराय में चल रहा है राहत सामग्री वितरण अभियान। अलग-अलग क्षेत्रों में जिले केे सामाजिक कार्यकर्ताओं ने जरूरतमंदों के बीच लगातार राहत सामग्री का वितरण किया जा रहा है। कोरोना योद्धा के रूप में काम कर रहे कर्मी को कभी चादर से सम्मान तो कभी पुष्प के वर्षा से किया जा रहा है सम्मान। हालांकि कोरोना बंदी के बाद एवं कोरोना संक्रमण के हालात के बीच स्थिति स्थिर होने का सारा श्रेय स्थानीय लोगों ने स्वास्थ्य कर्मियों एवं सफाई कर्मियों को दिया है । आज बेगूसराय के सदर अस्पताल में पूर्व मेयर संजय सिंह एवं जदयू के महानगर अध्यक्ष मुकेश जैन ने पुष्प वर्षा कर एवं राहत वितरण कर सफाई कर्मियों एवं स्वास्थ्य कर्मियों का सम्मान किया ।
पूर्व मेयर संजय सिंह ने बताया कि लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों की संख्या के बीच बेगूसराय की स्थिति पहले से बेहतर है और अब तक नौ पॉजिटिव मरीज में से 5 स्वस्थ हो चुके हैं और यह स्वास्थ्य कर्मियों एवं सफाई कर्मियों की परिश्रम का परिणाम है कि आज बेगूसराय के हालात धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं।  इसी वजह से उनकी हौसला अफजाई करने के लिए इनको सम्मानित किया गया है। वहीं दैनिक भास्कर के पहल पर मैं बेगूसराय का बेटा हुँ टीम के द्वारा आज तेघड़ा प्रखंड के अम्बा गाँव में टीम के संयोजक भूमिपाल राय और रजनीकांत पाठक के द्वारा 50 जरूरतमंद परिवार के बीच राहत राहत सामग्री का किया गया वितरण।
देश के हर राज्य में वैश्विक महामारी से कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बावजूद पुलिस,सफाइकर्मी, चिकित्सक एवं आपदा के समय काम करने वाले विभाग के अन्य वरिया पदाधिकारी और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने जनता की सेवा व सुरक्षा में दिन-रात लगे हुए हैं। इसी कड़ी में नगर निगम के पूर्व मेयर संजय कुमार एवं जदयू महानगर अध्यक्ष मुकेश जैन ने कोरोना योद्धा के रूप में बेगूसराय के श्रम अधीक्षक श्री अनिल कुमार शर्मा सहित कार्यालय के सभी कर्मियों को किया सम्मानित।
मौके पर मौजूद श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी श्रीराम बहादुर, ललिता, संजय कुमार सिंह, बसंती कुमारी, मनोज कुमार सिंह, अंकित कुमार,अमित कुमार, नेपाली पासवान,अरुण पोद्दार समेत कार्यालय के कर्मी को किया गया सम्मानित। वहीं आर्यभट्ट के निदेशक अशोक कुमार सिंह अमर, बच्चों के पाठशाला के संस्थापक रोशन कुमार एवं शिक्षक अशोक कुमार सहित समूह ने मिलकर लोहिया नगर स्थित आर्यभट्ट परिसर में लोहिया नगर और पन्हास के गरीबों एवं जरूरतमंदों लोगों को राशन सामग्री वितरित किया गया।

Post a Comment

0 Comments