मधेपुरा: कोरोना वायरस से बचाव के लिए शहर के विभिन्न चौक चौराहे पर सैनिटाइजर का छिड़काव किया गया।

रूपेश कुमार
 प्रेस रिपोर्टर

जिला मुख्यालय स्थित शहर के विभिन्न चौक चौराहे पर सैनिटाइजर का छिड़काव किया गया।

आपको बता दें कि रामकृष्ण माधुरी एजुकेशनल एवं वेलफेयर सोसाइटी के सचिव डॉ. हिमांशु कुमार के तत्वावधान में पिछले दिनों से शहर के सभी चौक-चौराहे व मोहल्ले सहित अन्य जगहों पर सैनिटाइजर का छिड़काव किया गया।
इस भीषण महामारी कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए डॉ. हिमांशु ने सामाजिक समरसता का परिचय देते हुए युवाओं की टोली के साथ सैनिटाइजर का छिड़काव किया।साथ ही शहर के विभिन्न चौक-चौराहे पर  अपनी जान की परवाह किये बगैर आमजनों की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाबलों के बीच पानी का वितरण किया।
 उन्होंने कहा कि लोग अपने-अपने घरों में रहकर इस भयंकर महामारी कोरोना वायरस कोविड-19 को आसानी से हराया जा सकता है। इस वायरस से बचने के लिए आमजन हल्का गर्म पानी, नींबू पानी, दूध में हल्दी डालकर, दिन में दो-तीन बार कॉफी, चाय एवं अन्य विटामिन की चीजें को सेवन करने से बचा जा सकता है। उन्होंने कहा कि इस जानलेवा बीमारी से बचने के लिए सभी को अपना इम्मयून सिस्टम को मजबूत रखना होगा, जिसके लिए सभी को खान-पान में विशेष सावधानी बरतनी होगी।
इस मौके पर डॉ. हिमांशु कुमार, समाजसेवी राजमोहन यादव, मंजेश यादव, राजदीप यादव, मनीष रत्नम, विवेक कुमार, गिरिराज , युवा नेता  दीपक यादव सहित अन्य मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments