-->

मेरी ब्लॉग सूची

मधेपुरा : नवयुवक संघ के द्वारा शहर के विभिन्न चौक-चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मियों के बीच खाना और पानी का किया गया वितरण।

मधेपुरा : नवयुवक संघ के द्वारा शहर के विभिन्न चौक-चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मियों के बीच खाना और पानी का किया गया वितरण।

रूपेश कुमार
 प्रेस रिपोर्टर

जिला मुख्यालय स्थित बृहस्पतिवार को महामारी कोरोना वायरस कोविड-19 से बचाव को लेकर  केंद्र सरकार सहित राज्य सरकार  ने बिना तैयारी का ही पूरे देश-राज्य में लॉकडाउन लगा दिया है।

इस लॉकडाउन का सख़्ती से पालन करवाने के लिए जहां पुलिस दिन-रात कड़ी मेहनत कर रही है वही इस लॉकडाउन को सफल बनाने एवं कोरोना वायरस से निजात पाने के लिए आमजनों की भागीदारी भी आपेक्षित हैं।
इस लॉकडाउन में दिन-रात लगे हुए पुलिस कर्मियों को किसी प्रकार की कोई दिक्क़त नहीं हो इस बात का बीड़ा मधेपुरा के कई युवाओं की टोली ने उठाया है।
 इसी के मद्देनजर आज नवयुवक संघ नवटोलिया के युवकों के द्वारा मधेपुरा के विभिन्न चौक-चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मियों के बीच खाना और पानी का वितरण किया गया।
             
वहीं युवा समाजसेवी विवेक कुमार ने कहा कि जिस तरह पुलिस कर्मी अपनी जान की परवाह किये बगैर हमलोगों की सेवा, सुरक्षा में निःस्वार्थ भावना से रहते है ,तो हम मधेपुरा वासियों के भी दायित्व बनता है कि उनका भी ख्याल हम रखे।
इस मौके पर युवा नेता दीपक यादव ने कहा कि हम युवाओं की टोली ने शहर के सभी चौक चौराहे व गली मोहल्ले मे भ्रमण कर गरीब-तबके के लोग जो रोजाना काम करके अपना पेट पालते थे, आज उनके सामने भूखमरी की समस्या उत्पन्न हो गयी है। ऐसे लोगों के बीच हमने खाना-पानी पहुंचाने का काम किया हैं।
उन्होंने कहा कि अगर किन्हीं को कोई भूखा या खाना हेतु जरूरतमंद मिले तो वे हमें इस नंबर (9534741745/ 9709844344/8210917578 ) पर कॉल करके जानकारी दे सकते हैं।
       इस मौके पर युवा समाजसेवी छोटू कुमार, विवेक कुमार, दीपक कुमार, डेविड कुमार, रोशन कुमार सहित अन्य मौजूद थे।

0 Response to "मधेपुरा : नवयुवक संघ के द्वारा शहर के विभिन्न चौक-चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मियों के बीच खाना और पानी का किया गया वितरण।"

टिप्पणी पोस्ट करें