-->

मेरी ब्लॉग सूची

समस्तीपुर :दलित टोला के साथ देहारी मजदूर गरीब एवं विधवा विकलांग जरूरतमंदों के दरमियान राहत वितरण किया: विशाल सिंह

समस्तीपुर :दलित टोला के साथ देहारी मजदूर गरीब एवं विधवा विकलांग जरूरतमंदों के दरमियान राहत वितरण किया: विशाल सिंह



अमरदीप नारायण प्रसाद

समस्तीपुर जिला अंतर्गत सराय रंजन, मुसरीघरारी थाना के थाना अध्यक्ष विशाल कुमार सिंह ने lockdown से गरीब मजदूरों को हो रही दिक्कत को महसूस करते हुए मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत विशंभरपुर ऐलोथ, हरपुर ऐलॉथ , बखरी बुजुर्ग , बथुआ बुजुर्ग , के दलित टोला के साथ देहारी मजदूर गरीब एवं विधवा विकलांग जरूरतमंदों के दरमियान राहत वितरण के लिए कमर कस ली है।

पुलिस की छवि जहां लाठी डंडा चलाने के लिए मशहूर है वही विशालप कुमार सिंह ने राहत सामग्री वितरण करके यह साबित कर दिया कि पुलिस जहां लॉ एंड ऑर्डर के पालन कराने में डंडा चलाती है वही आम जनता के दुख दर्द को महसूस करते हुए राहत सामग्री भी वितरण करती है। श्री विशाल कुमार सिंह ने लॉक डाउन की अवधि में जागरूकता अभियान चलाते हुए कभी गाना गाकर लोगों को समझाया है तो कभी फिल्मी डायलॉग को बोलकर चेतावनी भी दी है यदि लॉक डॉन का उल्लंघन किया गया तो इसके परिणाम अच्छे नहीं होंगे। और अब जरूरतमंदों के दरमियान चुरा, गुर,साबुन , सैनिटाइजर बिस्किट , आदि का वितरण कर,मुसरीघरारी के इतिहास में एक नया अध्याय को जोड़ रहे हैं। थाना अध्यक्ष महोदय ने प्रेस वार्ता में बताया कि वितरण कार्य सुबह शाम लगातार जारी रहेगा जब तक लोग डॉन की समाप्ति की घोषणा नहीं हो जाती है तब तक जारी रहेगा। बेदारी कारवां समस्तीपुर थाना अध्यक्ष महोदय के इस जज्बे को सलाम करते हुए उन्हें लॉगदान के बाद सम्मानित करने की घोषणा करता है। करवा के उपाध्यक्ष सह जदयू युवा नेता श्री शहादत हुसैन ने कहा की स्थिति सामान्य होने पर एक विशाल कार्यक्रम के दौरान थाना अध्यक्ष महोदय को सम्मानित किया जाएगा।
इस पूरे कार्यक्रम में ए एस आई श्री वशिष्ठ कुमार महतो, सब इंस्पेक्टर कुमार भुवन, अंजली कुमारी सिन्हा सिपाही, सोनाली कुमारी  प्रशिक्षु दरोगा, जमादार फुल इंदर सिंह एवं मुसरीघरारी में पदस्थापित शेफ के जवानके सभी जवानों का भरपूर सहयोग मिल रहा।

0 Response to "समस्तीपुर :दलित टोला के साथ देहारी मजदूर गरीब एवं विधवा विकलांग जरूरतमंदों के दरमियान राहत वितरण किया: विशाल सिंह"

एक टिप्पणी भेजें