राष्ट्रीय कृषि और ग्रामीण विकास बैंक एवं अनमोल उपहार सेवा फाउंडेशन ने साथ खाद्य सामग्री चावल, दाल, सोयाबड़ी एवं मास्क व साबुन दिया।



अमरदीप नारायण प्रसाद

वारिसनगर प्रखंड क्षेत्र के नागरबस्ती में कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव हेतु एवं इस महामारी में आर्थिक तंगी को देखते हुए राष्ट्रीय कृषि और ग्रामीण विकास बैंक एवं अनमोल उपहार सेवा फाउंडेशन के संयुक्त तत्वावधान में जरूरतमंद लोगों के बीच खाद्य सामग्री चावल, दाल, सोयाबड़ी एवं मास्क व साबुन वितरण किया गया।

डीडीएम नाबार्ड, जयंत विष्णु के निर्देशानुसार स्वयंसेवी संस्था औसेफा के निदेशक देव कुमार ने कोविड-19 के बारे में लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि कोरोना वायरस को हल्के में नहीं लें। आज पूरे विश्व में तबाही मचाने वाले इस वायरस से खुद बचाव का करना है। यदि आपकी लापरवाही से कोई एक व्यक्ति भी संक्रमित हो गया तो पूरा गाँव व शहर तबाह हो जायेगा। दूनिया के लिए आप सिर्फ एक व्यक्ति हैं परंतु अपने परिवार के लिए आप पूरी दुनिया है। इसलिए लाॅकडाउन का पालन करते हुए घर में ही रहे तथा जिला प्रशासन को सहयोग करें। उन्होंने कहा कि लोगों के जन-धन खाते में आयी रकम सुरक्षित है, इसलिए बैंक में भीड़ नहीं लगाये तथा अधिक आवश्यकता पड़ने पर समाजिक दूरी बनाकर रकम की निकासी करें। मौके पर संस्था के सचिव ललित कुमार, कोर्डिनेटर रौशन कुमार, राम कुमार, सावित्री देवी, माला देवी, हमीदा खातुन आदि सोशल डिस्टेंस में मौजूद थी।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST