अवैध संबंध का विरोध करने पर प्रेमी के साथ मिल कर पति को जिंदा जलाया

मोतिहारी : पूर्वी चंपारण के पताही थाने के बेलाहीराम गांव में प्रेमी के साथ मिल कर एक महिला ने पति को जलाकर मारने की कोशिश की है. पति बुरी तरह झुलस गया है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत नाजुक बतायी जा रही हैं. घटना बुधवार अहले सुबह की बतायी जा रही हैं.
घटना के संबंध में बताया जाता है कि बेलाही के रहनेवाले नंदलाल दास की पत्नी का अवैध संबंध गांव के ही एक युवक के साथ था. मंगलवार की रात नंदलाल ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ देख लिया था. इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा होने लगा. इसी बीच, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल कर पति की हत्या की योजना बना डाली. प्रेमी उसके घर के बाहर ही छिप गया.

बुधवार की सुबह चार बजे नंदलाल की पत्नी का प्रेमी आया और नंदलाल पर केरोसिन छिड़क कर आग लगा दी और भाग गया. इसके बाद नंदलाल जिंदा जलने लगा. चीखने की आवाज सुन कर आसपास के पहुंचे और उसके नंदलाल के शरीर में लगी आग को बुझाया. आग बुझाने तक नंदलाल बुरी तरह झुलस चुका था. ग्रामीणों ने आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी.
वारदात की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से झुलस चुके नंदलाल को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा, जहां उसका इलाज चल रहा है. थानाध्यक्ष चंद्रिका प्रसाद ने बताया कि घायल नंदलाल के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही हैं. उन्होंने बताया कि नंदलाल की पत्नी और उसका प्रेमी पताही महमदा निवासी घुलन दास फरार है. गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Post a Comment

0 Comments