मधेपुरा : महेंद्र यादव ने मारपीट को लेकर थाना मे आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई।


रूपेश कुमार 
प्रेस रिपोर्टर

सदर थाना क्षेत्र के जयपालपट्टी वार्ड नं-15 निवासी महेंद्र यादव पिता-स्व. शिवन यादव ने सदर थाना, मधेपुरा के थानाध्यक्ष को मारपीट का आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई। आवेदन में महेंद्र यादव ने बताया कि उनकी पत्नी घर के बगल में चापाकल से पानी लाने गई थी वहीं पर पड़ोस के रंजन देवी से किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई।

जिसके बाद मैं वहाँ पहुँचकर समझाने की कोशिश की तब तक वहाँ सिकन्दर ऋषिदेव, डोमी उर्फ राजकुमार ऋषिदेव, आमोद यादव, प्रमोद यादव व अन्य 10-15 व्यक्ति हरवे, हथियार, लाठी, खंती लेकर वहाँ पहुँच गए और मेरी पत्नी के साथ मारपीट करने लगे।
जब मैंने उनलोगों को समझाने की कोशिश की तो डोमी ऋषिदेव अपने हाथों में लिए खंती से मेरे सर पर जान मारने की नीयत से प्रहार कर दिया।
 जिससे मैं जख्मी होकर गिर गया और सिकेन्द्र ऋषिदेव लाठी से मुझे लगातार मारने लगे जिससे मेरा दाहिना हाथ टूट गया।
तभी आमोद यादव और प्रमोद यादव आये और गाली गलौज करते हुए मुझे जान से मारने की धमकती देते हुए कहा कि अगर पुलिस को शिकायत करेगी तो यहीं पटरी पर गोली मारकर फेक देंगे।
दोनों ने मेरे पॉकेट में समान के लिए रखे पन्द्रह हजार रुपये भी ले लिए।
उनलोगों ने मेरी पत्नी के साथ भी बदसुलूकी की। लोगों को आते देख सभी अपने घरों से भाग गए। जिसके बाद मैंने प्राथमिक उपचार सदर अस्पताल, मधेपुरा में करवाया और सदर थाने को सूचित कर प्राथमिकी दर्ज करने हेतु आवेदन दिया।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST