विश्व प्रसिद्ध संस्थान रोटरी क्लब समस्तीपुर के सदस्य भी सक्रिय है गरीब तबकों और सड़क किनारे बसर कर रहे लोगों को भोजन, साबुन, मास्क बाटे।



अमरदीप नारायण प्रसाद

समस्तीपुर में कोरोना वायरस के विरूद्ध जारी राष्ट्रव्यापी जंग में हर सामर्थ व्यक्ति समाज के जरूरतमंद तबके की सहायता करने में जुटा है। इसी कड़ी मै स्वास्थ्य, शिक्षा और सामाजिक सशक्तिकरण के क्षेत्र में सक्रिय विश्व प्रसिद्ध संस्थान रोटरी क्लब समस्तीपुर के सदस्य भी सक्रिय है।
गरीब तबकों और सड़क किनारे बसर कर रहे लोगों को भोजन कराने, उनके बीच साबुन, मास्क आदि का वितरण करने के साथ साथ घर मुहल्ले को सेनेटाइजर करने का कार्य किया जा रहा हैं। इसी बीच रोटेरियन सुनीता केडिया ने रोटरी क्लब ऑफ समस्तीपुर सिटी के लिए प्रति दिन 150-200 फेस मास्क बनाने का संकल्प लिया है।  जिले के ख्यातिलब्ध व्यवसाई सह रोटेरियन विमल केडिया की धर्मपत्नी श्रीमती केडिया ने अपने इस फैसले के बारे में बताते हुए कहा कि, घर गृहस्थी के तमाम जिम्मेदारियों को निपटाने के बाद समाज के लिए कुछ करना अच्छा लगता है। इस बहाने खाली समय का सदुपयोग भी हो जाएगा। रोटरी क्लब की प्रेसिडेंट इलेक्ट डॉ. अमृता कुमारी एवं पति विमल केडिया के प्रोत्साहन को उन्होंने अपने संकल्प का आधार बताया है।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST