समस्तीपुर में दिहाड़ी मजदूरों, गरीब और असहाय लोगों के सामने उत्पन्न भुखमरी की स्थिति को देखते हुए राहत वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया।


अमरदीप नारायण प्रसाद

समस्तीपुर;-बिहार यूथ फेडरेशन के तत्वाधान में शुक्रवार को क्रोना वायरस (COVID19) को लेकर लॉक डाउन से उत्पन्न स्थिति के कारण दिहाड़ी मजदूरों, गरीब और असहाय लोगों के सामने उत्पन्न भुखमरी की स्थिति को देखते हुए राहत वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया।

इस कार्यक्रम के तहत शुक्रवार को खराज  हकीमाबाद नवादा आदि गांव में 100 खाद्य सामग्री का वितरण किया गया। किट में आटा चावल, दाल, चना सोयाबीन, प्याज, आलू,कड़ु तेल चूरा आदि सामग्री था इस अवसर पर फेडरेशन के अध्यक्ष मोहम्मद तमन्ना खान ने कहा कि कोरोना पूरे देश में भयावह रूप धारण कर रहा है। सरकार ने इस त्रासदी से बचाव हेतु लॉक डाउन कर दिया है लॉग डॉन के कारण देहारी मजदूरों, गरीबों के सामने भुखमरी की स्थिति पैदा हो गया है। सरकार द्वारा घोषित राहत वितरण में अभी समय लगेगा बिहार यूथ फेडरेशन ने ऐसे लोगों के बीच खाद्य सामग्री वितरण करने का निर्णय लिया है जो कि निरंतर जारी रहेगा। इस अवसर पर फेडरेशन के अध्यक्ष मो0 तमन्ना खान के आलावा अश्विनी कुमार बब्लू, रुबेद आलम, मो0 गुफरान, मो0 नौशाद, सुनील कुमार गुप्ता पप्पू खान हाजी सरफराज आलम आफताब अली  मोहम्मद फिरोज, आदि लोग उपस्थित थे*

Post a Comment

0 Comments