-->

मेरी ब्लॉग सूची

ग्रामीणों ने बीडीओ से की राशन की मांग , बीडीओ ने दिया लाठीचार्ज करने की धमकी

ग्रामीणों ने बीडीओ से की राशन की मांग , बीडीओ ने दिया लाठीचार्ज करने की धमकी

आरा : (तारकेश्वर प्रसाद) बिहार के भोजपुर के आरा से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां उदवंतनगर प्रखंड के चौकीपुर गांव में एक राशन डीलर के दुकान पर उदवंतनगर वीडिओ के समीप गरीबों ने घण्टी  हंगामा किया। वही राशन कार्ड धारियों का साफ कहना है कि पहले से राशन मिल रहा था अब कुछ बिचौलियों द्वारा हमारा राशन कार्ड से नाम हटा दिया गया है। हमने भोजपुर डीएम सहित एमओ तक इसका सूचना दिया था पर इस भुखमरी में हम लोग पर आफत आ गया है। 
वही उदवंतनगर प्रखंड के बीडीओ का साफ कहना था कि अगर जिसका का राशन कार्ड है उसी को राशन मिलेगा।नही तो नही मिलेगा। वहीं ग्रामीण राधा कृष्णा का कहना था कि हमने बड़े पदाधिकारियों से लेकर एमओ तक इस मनमानी के खिलाफ आवेदन दिया था पर उस पर अभी तक कुछ निवारण नहीं हुआ। वहीं उन्होंने कहा कि शिकायत निवारण पदाधिकारी के पास भी आवेदन लिखा गया था। पर हम गरीबों के लिए अभी तक कुछ निदान नहीं हुआ। वहीं ग्रामीण राम जी पासवान का कहना है कि कुछ दिन पहले हमने डीएम रोशन कुशवाहा को व्हाट्सएप के माध्यम से गांव वालों को दर्द रखा था।


 उन्होंने कहा भी राशन सब को मिलेगा। मैसेज के कुछ ही देर बाद एमओ कॉल आया। उन्होंने डीलर के पास हमें जाने को कहा पर राशन हमें नहीं मिला । वहीं ग्रामीणों को धमकाते हुए उदवंतनगर के बीडीओ ने कहा कि अगर हंगामा किया तो लाठीचार्ज भी किया जा सकता है। गजराजगंज थाने को फोन किया और पुलिस की मांग की। पर ग्रामीणों का कहना था कि अगर हम हक मांगेंगे तो क्या हमें लाठी मिलेगा। ऐसे होते हैं पदाधिकारी।

0 Response to "ग्रामीणों ने बीडीओ से की राशन की मांग , बीडीओ ने दिया लाठीचार्ज करने की धमकी"

एक टिप्पणी भेजें