-->

मेरी ब्लॉग सूची

लॉकडाउन खत्म होने से पहले सीएम ने बुलाई हाईलेवल मीटिंग, जिलों के डीएम-एसपी भी जुड़ेंगे, प्रवासियों की वापसी समेत होंगे कई अहम निर्णय

लॉकडाउन खत्म होने से पहले सीएम ने बुलाई हाईलेवल मीटिंग, जिलों के डीएम-एसपी भी जुड़ेंगे, प्रवासियों की वापसी समेत होंगे कई अहम निर्णय

PATNA : लॉकडाउन खत्म होने से पहले सीएम नीतीश ने शुक्रवार को हाईलेवल समीक्षा बैठक बुलाई है। वीडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से 11 बजे पूर्वाहन से होनेवाली इस समीक्षा बैठक में सभी विभागों के अपर मुख्य सचिव, प्रधान सचिव, सचिव,  प्रमंडलीय आयुक्त, रेंज के पुलिस महानिरीक्षक, पुलिस उपमहानिरीक्षक, जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक मौजूद रहेंगे। 
कोरोना संक्रमण की वर्तमान स्थिति तथा 3 मई के बाद अगर लॉकडाउन समाप्त होता है तो उससे उत्पन्न स्थितियों से निपटने और अन्य आवश्यक तैयारियों के संबंध में समीक्षा बैठक में विचार-विमर्श कर रणनीति बनाई जाएगी। अगर और आगे ना बढ़ा तो 3 मई को देश में लॉकडाउन खत्म हो रहा है। 
ऐसी स्थिति में कोरोना महामारी के बीच बिहार में हालात कैसे हैं, और लॉकडाउन खत्म होने के बाद उत्पन्न स्थितियों और ऐसे में लोगों को कोरोना के खतरे से बचाने को लेकर शुक्रवार को होनेवाली हाईलेवल मीटिंग में मुख्यमंत्री अधिकारियों के साथ विचार-विमर्श करेंगे और आवश्यक दिशा-निर्देश देंगे।
वीडियो कांफ्रेंसिग से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार में कोरोना वायरस से उत्पन्न हालात की समीक्षा करेंगे। इस मीटिंग में राज्य के सभी वरीय अधिकारी और जिलों के डीएम, एसपी भी वीडियो कांफ्रेंसिग से जुड़ेंगे। कयास लागए जा रहे हैं कि सीएम नीतीश की इस हाईलेवल मीटिंग में कई अहम निर्णय लिए जाएंगे। कयास यह भी लगाए जा  रहे हैं कि अगर 3 मई को लॉकडाउन खत्म भी होता है है तो रेड और ऑरेंज जोन में कई पाबंदियां लागू रह सकती हैं। प्रवासी मजदूरों और छात्र-छात्राओं की घर वापसी पर भी नीतिगत निर्णय हो सकते हैं। 

0 Response to "लॉकडाउन खत्म होने से पहले सीएम ने बुलाई हाईलेवल मीटिंग, जिलों के डीएम-एसपी भी जुड़ेंगे, प्रवासियों की वापसी समेत होंगे कई अहम निर्णय"

टिप्पणी पोस्ट करें