BIHAR: बिहार में आज अबतक मिले पांच Covid-19 के मरीज,148 हुआ आंकड़ा

पटना। बिहार में कोरोना के नए मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है। आज सुबह से अबतक पांच नए मरीज मिल चुके हैं, जिसके बाद Covid-19 के पॉजिटिव केस की संख्या 148 हो चुकी है। आज के नए मामलों में चार मरीज मुंगेर जिले के जमालपुर के सदर बाजार से मिले हैं, जो पूर्व में कोरोना संक्रमित मरीज के संपर्क में आए हैं तो वहीं एक मरीज सासाराम की है।

मुंगेर में पाए गए चार मरीजों में तीन महिलाएं हैं जिनकी उम्र क्रमशः 68,61,60 है तो वहीं 36 साल का एक युवक भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। दूसरी रिपोर्ट में एक 36 साल की सासाराम की महिला भी पॉजिटिव पाई गई है। बता दें कि बिहार में कोरोना अब धीरे-धीरे पांव पसारता ही जा रहा है और राज्य में रिकवरी रेट में भी कमी आई है। 

बता दें कि पिछले तीन दिनों में बिहार में पॉजिटिव मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ी है। बुधवार को जहां 17 मरीज मिले थे तो वहीं मंगलवार को भी एक साथ 13 नए मरीज मिले थे। सोमवार को भी नए मरीजों का आंकड़ा 17 पहुंच गया था। इस तरह पिछले तीन दिन में 50 से ज्यादा मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है। 

वहीं, जहां पहले कम जिले कोरोना की चपेट में थे अब वहीं बिहार के 17 जिलों में कोरोन का संक्रमण फैल चुका है। नालंदा, मुंगेर , सिवान के साथ अब बांका, सासाराम, पूर्वी चंपारण(मोतिहारी) और भोजपुर जिले भी कोरोना के चपेट में आ गए हैं, तो वहीं पटना में भी कोरोना की चेन बनती नजर आ रही है। नालंदा, मुंगेर और पटना में तेजी से कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ी है।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST