6 दिन के बच्चे को हुआ कोरोना, पूरी खबर पढ़ हो जाएंगे हैरान ...



महाराष्ट्र में 6 दिन के बच्चे को हुआ कोरोना, पिता ने पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार
महाराष्ट्र में अब तक कोरोना के 335 मामले सामने आए. 
   

शिशु के पिता वी. सिंह ने सरकार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे से अनुरोध किया है कि उनके बच्चे और पत्नी को उचित इलाज मुहैया कराया जाए.
मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में बुधवार को आए कोरोना वायरस (Coronavirus) के 33 नए मामलों में छह दिन का एक शिशु भी शामिल है. उसकी 26 वर्षीय मां और एक नर्स को भी कोरोना की बीमारी हो गई है. इसके साथ ही राज्य में इस बीमारी से ग्रस्त लोगों की संख्या बढ़कर 335 हो गई है.

शिशु के पिता वी. सिंह ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से को बताया कि शिशु 26 मार्च की रात चेम्बुर के एक अस्पताल में पैदा हुआ, जहां इलाजरत एक मरीज बाद में कोरोना पॉजिटिव पाया गया.


सिंह ने कहा, "हमें तत्काल अस्पताल छोड़ने के लिए कहा गया, जिसे क्वारंटीन किया जा रहा था और डॉक्टरों ने हमारी देखभाल से इंकार कर दिया. मेरी पत्नी और मेरे बच्चे की रिपोर्ट लगभग आधी रात को पॉजिटिव आई. तभी से हम कस्तूरबा हॉस्पिटल में हैं."

उन्होंने सरकार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे से अनुरोध किया है कि उनके बच्चे और पत्नी को उचित इलाज मुहैया कराया जाए.


एक वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि राज्य में कोविड-19 से बुधवार को हुई 5 मौतों के बाद अबतक राज्य में कोरोना से मौतों की संख्या बढ़कर 16 हो गई है.

मृतकों में मुंबई के दो पुरुष शामिल हैं, जिनकी उम्र 51 साल और 75 साल है थी. दोनों का विदेश यात्रा का कोई इतिहास नहीं रहा है. इस बीच मुख्यमंत्री के एक सहयोगी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने ठाकरे से फोन पर बात की है. माना जा रहा है कि दोनों नेताओं ने राज्य में कोरोना की स्थिति पर चर्चा की.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST