सीतामढ़ी में एक और कोरोना पॉजिटिव मिला, सूबे में आंकड़ा 366 पर पहुंचा, आज सात और मरीजों ने दी कोविड को मात, अबतक 64 मरीज हो चुके हैं स्वस्थ

PATNA : सूबे में एक और कोरोना पॉजिटिव मिलने के साथ ही आंकड़ा 366 पर पहुंच गया है। सीतामढ़ी के नानपुर का 26 साल का युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। वह गाजियाबाद से आया था। अब उसकी ट्रैवल हिस्ट्री खंगाली जा रही है।

आज भी कोरोना ने तीन नए जिलों में पांव पसारा। अररिया, शेखपुरा और सीतामढ़ी जिले से मरीज मिलने के साथ ही आंकड़ा 366 पर पहुंच गया है।

हालांकि सुकून देनेवाली खबर यह है कि बिहार में आज सात और मरीजों ने कोरोना को मात दी है। बेगूसराय के तीन और सिवान जिले के चार मरीजों ने कोरोना को मात देकर नई जिंदगी हासिल की है।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार अब तक सूबे में कुल 366 पॉजिटिव केस मिले हैं। आज सात मरीजों के ठीक होने के साथ ही स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या 64 हो गई है।

जानकारी के मुताबिक फिलहाल बिहार के 28 जिलों में कुल 299 केस एक्टिव हैं। स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार की ओर से जारी ताजा अपडेट के मुताबिक मंगलवार को अब तक 21 नए मरीजों की पुष्टि हुई है।

गोपालगंज में छह, कैमूर में चार, जहानाबाद में तीन, मुंगेर में दो, बक्सर में एक, बांका में एक, शेखपुरा में एक, समस्तीपुर में एक, अररिया में एक और सीतामढ़ी में एक मामले सामने आए हैं।

Post a Comment

0 Comments