कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर के चल रहे पूरे देश में लॉक गाउन के उज्जवला योजना के सभी उपभोक्ताओं के लिए 3 महीने के लिए मुफ्त गैस।



अमरदीप नारायण प्रसाद

 रिफिल की घोषणा की है, अर्थात 1 अप्रैल 2020 से 30 जून 2020 तक उज्जवला योजना के अंतर्गत आने वाले सभी लाभार्थियों के लिंक किए गए बैंक खाते में अग्रिम रूप से एलपीजी गैस रिफिल कराने के लिए रिफिल लागत के बराबर अग्रिम राशि खाते में आने लगा है। ग्राहक रिफिल प्राप्त करने के लिए अपने पंजीकृत मोबाइल नंबर से गैस का बुकिंग करा कर यह लाभ ले सकते हैं।
इस संबंध में स्थानीय वितरक मार्क इंडियन गैस एजेंसी ,छतनेश‌वर, वारिसनगर के प्रोपराइटर श्री दीपेंद्र कुमार ने बताया कि उपभोक्ताओं को रसोई गैस की बुकिंग के बाद होम डिलीवरी किया जा रहा है साथी साथ जिस उपभोक्ताओं का मोबाइल नंबर सही नहीं है उनका भी नंबर लेकर सही किया जा रहा है। ग्राहक से अपील किया जा रहा है कि आप अपने घरों से बाहर ना निकले हमारे सभी कर्मचारी आपकी सुविधा के लिए सदा ही अग्रसर है। किसी भी प्रकार के गैस संबंधी असुविधा होने पर हमारे एजेंसी के ग्राहक सुविधा नंबर 9534 0 88 866 पर आप संपर्क कर सकते हैं ग्राहक को अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से गैस की बुकिंग करना होगा उसके बाद उनके घर पर होम डिलीवरी किया जाएगा। आगे और बताते हैं कि कि हमारे सभी वेंडर घर घर जाकर लोगों को करुणा महावारी के बारे में जागरूक कर रहे हैं और साथ साथ अनुरोध कर रहे हैं कि घर में ही रहे। इस अवसर पर मार्क इंडियन के शंभू राय, राकेश कुमार, विक्की कुमार, विनय कुमार, संतोष कुमार, नीतीश कुमार आदि मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments