-->

मेरी ब्लॉग सूची

Coronavirus Lockdown: घर बैठे लोगों को याद आ रही है मिर्ज़ापुर 2, उठी अमेज़न प्राइम से रिलीज़ करने की मांग

Coronavirus Lockdown: घर बैठे लोगों को याद आ रही है मिर्ज़ापुर 2, उठी अमेज़न प्राइम से रिलीज़ करने की मांग

नई दिल्ली। Coronavirus Lockdown: कोरोना वायरस की वजह से दुनिया भर के देश परेशान हैं। कोविड-19 नाम के इस वायरस ने भारत में भी अपना प्रकोप दिखा दिया है। इस वायरस से लड़ने के लिए देश में 21 दिन का लॉक डाउन घोषित किया गया है। इससे पहले भी 22 मार्च से देश के कई राज्यों में लॉक डाउन चल रहा है। 
लॉक डाउन और सरकार के दिशा निर्देशों के चलते लोग अपने-अपने घरों में बंद हैं। लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं। ऐसे में लोग टाइम पास करने के लिए लगातार ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स का उपयोग कर रहे हैं। लोग लगातार नई वेब सीरीज़ और फ़िल्में खोज़ रहे हैं। ऐसे में कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को अमेज़न प्राइम वीडियो की फ्लैगशिप सीरीज़ 'मिर्जापुर' के दूसरे सीज़न की याद आ रही है। 
सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातर इस बात की मांग कर रहे हैं कि इस लॉक डाउन के समय में कम से कम 'मिर्ज़ापुर सीज़न 2' ही रिलीज़ कर दें। लोग कह रहे हैं कि ऐसा होने पर उनका अच्छा टाइम पास हो जाएगा। फेसबुक यूजर चारु पांडेय लिखते हैं, 'यार मिर्जापुर 2 ही रिलीज कर दो, कुछ दिन टाइम पास हो जाएगा'।  वहीं, ट्विटर यूजर अतुलित मिश्रा लिखते हैं, 'जरा सोचिए, क्वारंटाइन में आप बैठकर मिर्ज़ापुर 2 देख रहे हैं।' इनके अलावा कई और यूजर्स भी ऐसी ही मांग कर रहे हैं। 
@PrimeVideo @alifazal9 @masseysahib @divyenndu @gurmeetjsingh @TripathiiPankaj

कृपया रिलीस करे।।।

क़ालीन भैया सुन रहे हो ना।।।।
इस विपदा के समय आपका साथ अनिवार्य हे!

Twitter पर छबि देखें

darpan bharote के अन्य ट्वीट देखें
क्या है स्टेट्स
'मिर्ज़ापुर' के दूसरे सीज़न को लेकर फैंस में लंबे समय से बेताबी है। हालांकि, इस शो को बनाने वाला प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो ने अभी तक ऐसी कोई घोषणा नहीं की है। अमेज़न के मुताबिक, यह सीरीज़ इसी साल रिलीज़ होगी। हालांकि, अभी इसके रिलीज़ डेट को लेकर कोई भी घोषणा नहीं की गई है। अमेज़न इससे रिलेटेड मीम्स जरूर शेयर करता रहता है। वहीं, सीरीज़ का एक टीज़र भी आ चुका है। अब देखना होगा कि अमेज़न प्राइम वीडियो इसको लेकर क्या घोषणा करता है। इस वक्त 'मिर्ज़ापुर' की रिलीज़ से अमेज़न प्राइम को काफी फायदा हो सकता है।

0 Response to "Coronavirus Lockdown: घर बैठे लोगों को याद आ रही है मिर्ज़ापुर 2, उठी अमेज़न प्राइम से रिलीज़ करने की मांग"

एक टिप्पणी भेजें