दरभंगा में मिला पहला कोरोना का संदिग्ध मरीज, DMCH के स्पेशल वार्ड में किया गया भर्ती, भारत भ्रमण कर लौटा था मरीज, अधीक्षक ने की पुष्टि, जांच रिपोर्ट का है इंतजार

DARBHANGA: बिहार के दरभंगा में कोरोना वायरस से ग्रसित पहला मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है। मरीज को फिलहाल दरभंगा के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल DMCH में भर्ती किया गया है। बता दें की अस्पताल में पहले से ही कोरोना मरीज के लिए ख़ास तौर पर 6 बेड का एक स्पेशल वार्ड बनाया गया है। जहां मरीज का इलाज़ किया जा रहा है। मरीज़ के अस्पताल में आते ही पूरा अस्पताल प्रशासन सक्रिय हो गया है। पूरी सावधानी के साथ मरीज़ का देखभाल किया जा रहा है। 
बताया जा रहा है कि मरीज भारत भ्रमण कर 10 मार्च को घर वापस लौटा था जहां उसे सर्दी खासी के साथ और भी कई शारीरिक समस्या होने के बाद परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया। मरीज दरभंगा के बहादुरपुर प्रखंड के उघरा गांव का रहनेवाला है और इधर अस्पताल अधीक्षक राज रंजन प्रसाद ने मरीज के भर्ती होने की पुष्टि करते हुए कहा कि मरीज़ के जांच सैंपल लेकर भेजा जा रहा है जांच रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है उन्होंने कहा कि अगर मरीज का जांच रिपोर्ट निगेटिव भी आता है इसके बाद भी मरीज़ को 14 दिनों तक अस्पताल में ही रख कर ऑब्जरवेशन किया जाएगा।फिलहाल मरीज को संदिग्ध मान डॉक्टर इलाज में जुटे है।

Post a Comment

0 Comments