-->

मेरी ब्लॉग सूची

पटना के रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग, धुआं देख मची अफरातफरी-सभी को निकाला गया सुरक्षित

पटना के रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग, धुआं देख मची अफरातफरी-सभी को निकाला गया सुरक्षित

पटना: राजधानी के व्यस्ततम इलाके में बुधवार की दोपहर आग लगने से अफरातफरी मच गई। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र में घटी। यहां फ्रेजर रोड के डुमरांव पैलेस स्थित एक रेस्टोरेंट में आग लग गई। घटना के बाद लोग इधर-उधर भागने लगे। जानकारी होने पर तुरंत दमकल विभाग को घटना की सूचना दी गई। इसके बाद रेस्टोरेंट में मौजूद लोगों को सुरक्षित निकाला गया। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। आग कैसे लगी इस बारे में पता नहीं चल सका है। 

बताया जा रहा है कि बुधवार की दोपहर बड़ी संख्या में लोग कोतवाली थाना क्षेत्र के डुमरांव पैलेस स्थित एक रेस्टोरेंट के अंदर थे। इसी बीच अचानक आग की लपटें उठने लगीं। ये देखकर वहां मौजूद लोग भागने लगे। चीख पुकार मची तो रेस्टोरेंट के बाहर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। रेस्टोरेंट के बाहर आता धुआं देख राहगीरों की भीड़ जुटने लगी।
हादसे में कोई हताहत नहीं
हादसे के बाद होटल कर्मियों के साथ अन्य लोग आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गए। इस बीच स्थानीय थाने की पुलिस और फायर ब्रिगेट कर्मियों को घटना की सूचना दे दी गई। जानकारी होने पर तुरंत पुलिस और फायर ब्रिगेड कर्मी आग बुझाने के लिए पहुंच गए। तुरंत आग पर काबू पा लिया गया। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। बताया जाता है कि आग होटल के किचन में लगी थी। जो धीरे-धीरे विकराल होती गई।
आग लगने से संपत्ति की हुई क्षति
हालांकि अभी होटल कर्मी और पुलिस के जवान घटना के बारे में कुछ नहीं कह रहे हैं। उनका कहना है कि मामले की पड़ताल की जा रही है। गनीमत रही कि घटना में कोई घायल नहीं हुई है। बताया जाता है कि आग लगने से होटल की संपत्ति का नुकसान हुआ है। रेस्टोरेंट के काफी सामान जल गए हैं।

0 Response to "पटना के रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग, धुआं देख मची अफरातफरी-सभी को निकाला गया सुरक्षित"

टिप्पणी पोस्ट करें