शराब बेचने वाली महिला को पकड़ कर ला रही पुलिस पर पथराव, जीप क्षतिग्रस्त

NAWADA: जिले के गोविन्दपुर थाने की पुलिस पर उग्र ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। घटना रविवार की रात करीब साढ़े आठ बजे गोविन्दपुर थाना क्षेत्र के बकसोती गांव की बतायी जाती है। पुलिस शराब बेचने व पीने की सूचना पर गांव पहुंची थी व शिकायत पर शराब बेचने वाली एक महिला को पकड़कर लेकर आ रही थी। इसी दौरान ग्रामीण महिला व पुरूषों ने महिला को छुड़ाने के लिए पुलिस पथराव कर दिया। पथराव में पुलिस जीप का शीशा टूट गया। घटना के बाद मौके पर अतिरिक्त पुलिस मंगायी गयी। पुलिसबल के आने पर ग्रामीणों को खदेड़ दिया गया। इस बीच आरोपित महिला को भीड़ ने पुलिस से छुड़ा लिया। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने उनपर लाठी चार्ज किया। घटना में कुछ पुलिसकर्मियों व ग्रामीणों के घायल होने की खबर है। पुलिस ने मौके से पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें सुधीर कुमार स्वर्णकार, अशोक चौधरी, राजेश चौधरी, अफजल हुसैन व विकास चौधरी शामिल हैं। सुधीर कुमार स्वर्णकार, अशोक चौधरी व राजेश चौधरी शराब के नशे में पाये गये हैं। 

बारातियों से हो गयी पुलिस की झड़प

जानकारी के मुताबिक पुलिस शराब की सूचना पर रात में बकसोती गांव पहुंची थी। गांव में दो लोगों को पुलिस ने शराब के नशे में पकड़ लिया। उससे पूछताछ करने पर गांव की एक महिला के यहां शराब पीने की बात उसने पुलिस को बताया। गोविन्दपुर एसएचओ नरेन्द्र प्रसाद ने बताया कि पुलिस ने सकेन्द्र चौधरी के घर पर छापेमारी कर उसकी पत्नी फुलवा देवी को शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस महिला समेत तीनों को पकड़ कर ला रही थी। उसी दौरान गांव से एक बारात निकल रही थी। महिला को लेकर निकल रही पुलिस की इस दौरान बारातियों से झड़प हो गयी व देखते ही देखते पथराव शुरू हो गया।
गोविन्दपुर पुलिस ने शराब के नशे में कुछ लोगों को बकसोती गांव से पकड़ा था। इसी बात पर ग्रामीण पुलिस से भिड़ गये। ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। पथराव में पुलिस जीप का शीशा टूट गया। किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। पुलिस द्वारा लाठी चार्ज नहीं की गयी।- संजय कुमार, एसडीपीओ, रजौली।

Post a Comment

0 Comments