-->

मेरी ब्लॉग सूची

मधेपुरा में छात्र राजद की बैठक, लिया गया कई निर्णय

मधेपुरा में छात्र राजद की बैठक, लिया गया कई निर्णय

रूपेश कुमार

मधेपुरा। राष्ट्रीय जनता दल के जिलाध्यक्ष श्री जयकांत यादव के अध्यक्षता में शुक्रवार को छात्र राष्ट्रीय जनता दल के साथ बैठक हुई ।बैठक की उद्देश्य बिहार में बढ़ती बरोजगारी पर रोक लगाने के लिए नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी यादव ने जो राज्य सरकार से डोमीसाईल नीति को लागू करने के लिए अपील किया उसे लागू कर जल्द से जल्द योग्य युवाओं को रोजगार मुहैया कराया जाय । नहीं तो तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनता दल आम जनताओं के सहयोग से राज्यव्यापी उग्र आंदोलन कर वर्तमान सरकार को सत्ता से बेदखल करने का काम करेगी । आगामी विधानसभा चुनाव में बेरोजगार युवा,बिहार का बागडोर एक युवा मुख्यमंत्री श्री तेजस्वी यादव के हाथ में सौपेंगे।
  हमारे नेता जी ने आह्वान किया है कि यदि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी तो डोमीसाईल नीति को लागू कर बिहार के योग्य युवाओं को  रोजगार देने का काम करेगी साथ ही बिहार के किसान भाईयों का लोन माफ किया जायेगा ।जो की बिहार के आम जनता की हित की बहुत बड़ी कदम है । बैठक में  उपस्थित सभी छात्रों ने छात्र राष्ट्रीय जनता दल के जिलाध्यक्ष सोनू यादव के नेतृत्व में उपरोक्त बातों का समर्थन किया । छात्र राजद के विश्वविद्यालय अध्यक्ष ईसा असलम ने कहा कि आगामी 21 मार्च 2020 को तेजस्वी यादव जी बेरोजगारी हटाओं यात्रा पर महान समाजवादी चिंतक स्व-भूपेंद्र नारायण मंडल के जन्मभूमि और कर्मभूमि बी एन मंडल स्टेडियम के मैदान से निक्कमी  वर्तमान सरकार माननीय मुख्यमंत्री नीतिश कुमार के खिलाफ हुंकार भरेंगे ।
इस मौके  पर विश्वविद्यालय प्रभारी नीतीश यदुवंशी ने कहा आरक्षण खत्म करने पे लगी है बीजेपी और जदयू की सरकार, आज बिहार के नौजवान डिग्री लेकर घुम रहे हैं रोजगार नहीं है, लोग पलायन कर रहे हैं, इसे रोकना होगा हमलोगों को यह तभी होगा जब सरकार बदलेगी । इस मौके पर छात्र राजद के क्रांतिकारी साथी माधव , अरूण कुमार,बिट्टू जी,अरूण कुमार,अशीष आदर्श,ओम शिव,अभिलाष यदुवंशी,बसंत जी,सोनू निगम,अक्षकुमार,डेविड,शिवा,नवीन,सुनील सहित अन्य मौजूद थे ।

0 Response to "मधेपुरा में छात्र राजद की बैठक, लिया गया कई निर्णय"

टिप्पणी पोस्ट करें