मोतिहारी में बाइक सवार बदमाशों ने स्कूल बस रोकवाकर छात्राओं से की छेडख़ानी, तीन गिरफ्तार

पूर्वी चंपारण: मोतिहारी शहर में एक बार फिर बदमाशों ने चलती स्कूल बस में प्रवेश कर छात्राओं से छेडख़ानी का दुस्साहस किया है। हालांकि, पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें दो शातिर शामिल हैं। इनके पास से एक बाइक भी जब्त की गई है। बस शहर के चांदमारी चौक स्थित एक निजी विद्यालय के चांटी माई स्थित दूसरे कैंपस में जा रही थी। इस दौरान रास्ते में बस रोकवाकर बदमाश उसमें सवार हो गए और छात्राओं के साथ छेडख़ानी करने लगे। उस समय बस में 40 छात्राएं सवार थीं। दो अपाची बाइक पर सवार छह बदमाश आए थे, जिसमें तीन बस में प्रवेश कर व तीन बस के नीचे खड़े थे।

लड़कियों के चिल्लाने व शोर करने पर स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। बाद में उनसे पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया। पुलिस निरीक्षक अभय कुमार ने बताया है कि पकड़े गए तीन में से दो शातिर बदमाश हैं जो पूर्व में भी हत्या, लूट, रंगदारी, आम्र्स एक्ट के मामले में जेल जा चुके हैं। पकड़े गए बदमाशों में दीपक पासवान गिरोह का छतौनी थाना क्षेत्र के अमर छतौनी निवासी उज्जवल कुमार, झरोखर थाना क्षेत्र के टोनवा गांव निवासी निशांत कुमार सौरभ व एक अन्य मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मिशन चौक निवासी हिमांशु कुमार शामिल है।
इस मामले में बस के चालक रघुनाथपुर निवासी संजय कुमार पाण्डेय ने पुलिस को आवेदन देकर कहा है कि वे चांदमारी से स्कूल बस लेकर चांटी माईस्थान स्थित विद्यालय के ही दूसरे परिसर में जा रहे थे। इसी दौरान छह युवकों ने बस को रोक कर छात्राओं के साथ छेडख़ानी की। जब चालक व उपचालक विजय शुक्ला ने विरोध किया तो दोनों के साथ मारपीट भी की गई। उज्जवल व निशांत पूर्व में भी कई संगीन मामले में जेल जा चुके हैं। पुलिस निरीक्षक ने बताया कि फरार तीनों बदमाशों की सीसीटीवी फुटेज से पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

इनपुट- दैनिक जागरण

Post a Comment

0 Comments