-->

मेरी ब्लॉग सूची

होली पर्व को लेकर शांति समिति की नगर थाना में बैठक

होली पर्व को लेकर शांति समिति की नगर थाना में बैठक


बेगूसराय- हरेराम दास: नगर थाना परिसर में होली पर्व को लेकर शांतिपूर्ण तरीके से मनाने को लेकर शनिवार को शांति समिति की बैठक की गई। बैठक में शराब का सेवन करने वालों व शराब का धंधा करने वालों के विरुद्ध सख्त रहने की बात कही गई। पुलिस पदाधिकारियों ने इसके लिए आमलोगों से सहयोग करने की बात कही। थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार झा व अधिवक्ता सुबोध झा की संयुक्त बैठक में कहा गया कि होली का पर्व महान पर्व है। इसमें लोग एक दूसरे को रंग व गुलाल का प्रयोग कर के खुशी मानते हैं। बैठक की अध्यक्षता नगर थाना अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार झा ने किया।
उन्होंने कहा कि कोई भी शराब का सेवन या धंधा करते पकड़ा गया तो जेल भेज दिया जाएगा।होली के दिन प्रशासन द्वारा शांति व्यवस्था बनाने के लिए पूर्ण व्यवस्था की गई है। किसी प्रकार की कहीं कोई गलत घटना या अपराध ना हो इसकी उचित व्यवस्था की गई है। शांति समिति की बैठक के समाप्त होते ही रंग गुलाल के साथ होली मिलन समारोह मनाया गया। जिसमें सभी लोगों ने एक दूसरे को रंग और गुलाल लगाया।
होली को लेकर एसपी अवकाश कुमार ने क्या कहा- 

एसपी ने बताया कि सभी थाना अध्यक्षों को स्पष्ट निर्देश दिया गया कि कहीं पर भी लोड स्पीकर-डीजे बजाने के लिए अपने लेबल और मापदंड है उससे ऊपर तेज आवाज में नहीं बजाया जाएगा। साथ साथ अश्लील गाने व पुअर गाने होते हैं वह बिल्कुल नहीं बजाया जाएगा वहीं बिहार में तो बिल्कुल शराबबंदी है इसको लेकर चौकसी रखी जा रही है हालांकि जिले में सीएए और एनआरसी लेकर कई जगह पर धरना प्रदर्शन हो रहा है पक्ष विपक्ष की ओर से रैलियां निकल रही है तो उन सब को ध्यान में रखते हुए ऐसे संवेदनशील जगहों को चिन्हित कर रखे हैं उन पर विशेष निगरानी रखी जा रही है

नगर थाना के परिसर बैठक में एसआई संतोष कुमार शर्मा, एसआई रविंद्र कुमार सिंह,एसआई खामश चौधरी, एसआई वरुण कुमार एएसआई रविंद्र पासवान, पूर्व मेयर आलोक कुमार अग्रवाल, संजय कुमार, सामाजिक कार्यकर्ता दिलीप कुमार सिन्हा, जदयू नेत्री शकुंतला गुप्ता, डॉ राजेश रोशन,रवि कुमार, वार्ड पार्षद गौतम राम, हेमंत कुमार पिंकू, सुनील कुमार सिंह, धर्मेंद्र कुमार, राम रतन, पप्पू कुशवाहा, सत्येंद्र शर्मा पप्पू सहित गणमान्य लोग उपस्थित थे।

0 Response to "होली पर्व को लेकर शांति समिति की नगर थाना में बैठक"

टिप्पणी पोस्ट करें