भाजपा, जदयू के विधायक-पार्षद नोबेल करोना वायरस को लेकर सरकार के गाइडलाइन मानने को नहीं है तैयार, पुलिस अधिकारी भी कर रहे हैं खुलेआम कर रहे है सार्वजनिक सभा।

ROHTASH: (रंजन कुमार) एक तरफ सरकार नोबेल करोना वायरस को लेकर गाइडलाइन जारी कर दी है। वहीं दूसरी ओर सरकार के ही विधायक तथा नुमाइंदे उसकी अवहेलना करते हैं। रोहतास जिला के करगहर प्रखंड के भोखरी में झारखंड पुलिस के दिवंगत इंस्पेक्टर शतानंद सिंह के जयंती समारोह में भाजपा तथा जदयू के कई विधायक, विधान पार्षद इकट्ठा हुए। साथ ही बिहार पुलिस के भी कई अधिकारी देखे गए। 
इस दौरान सैकड़ों की संख्या में लोग एक परिसर में एकत्र भी हुए। बता दें कि सरकार ने गाइडलाइन जारी किया है। जिसमें सभी सार्वजनिक कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है। लेकिन करगहर के जदयू विधायक वशिष्ठ सिंह, कैमूर जिला के भभुआ के भाजपा विधायक रिंकी पांडे, रामगढ़ के भाजपा विधायक अशोक सिंह, भाजपा विधान पार्षद संतोष सिंह के अलावे मोहनिया के एसडीपीओ रघुनाथ सिंह भी जयंती के अवसर पर आयोजित सभा को संबोधित किया। बता दें कि 10 सितंबर 2010 को झारखंड के दुमका में एक नक्सली वारदात में करगहर के भोखरी के रहने वाले शतानंद सिंह वीरगति को प्राप्त किए थे। जिनकी जयंती उनके पैतृक गांव भोखरी में मनाई गई।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST