उत्तर प्रदेश में सभी जिले कल से होंगे लॉकडाउन, मुख्यमंत्री ने दी ये चेतावनी

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए उत्तर प्रदेश के सभी जिलों को लॉकडाउन करने का फैसला किया गया है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बुधवार से तीन दिन तक यूपी के सभी जिलों को लॉकडाउन किया जाएगा। अभी तक 17 जिलों में ही लॉकडाउन था, जो कि 25 मार्च तक जारी रहने वाला था। अब इसे बढ़ाकर 27 मार्च तक कर दिया गया है। 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बताया कि घबराहट पैदा करने की आवश्यकता नहीं है। कृपया मास्क के अनावश्यक उपयोग से बचें, हर किसी को मास्क की आवश्यकता नहीं है। अनावश्यक मास्क का उपयोग करके, हम तनाव बढ़ा रहे हैं, कल कोरोना वायरस के रोगियों के लिए कुछ एंटी-मलेरिया दवाओं को निर्धारित किया गया था, लेकिन मुझे पता चला है कि अचानक यह दवा बाजार से गायब है।
चेतावनी देते हुए सीएम ने कहा कि किसी भी प्रकार की जमाखोरी या ब्लैकमार्केटिंग को स्वीकार नहीं किया जाएगा। फार्मा उद्योग को यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है।उन्होंने कहा कि उद्योग-कारखाने के मालिकों को अपने वेतन मजदूरों के प्रति सहानुभूतिपूर्व दिखाना चाहिए और उनके वेतन में कटौती नहीं की जानी चाहिए।

Post a Comment

0 Comments