नाच के दौरान 'तमंचे पर डिस्को' का विरोध करने पर बवाल, जमकर हुई मारपीट

आरा : बिहार के भोजपुर में उदवंतनगर थाना क्षेत्र के पियनिया गांव में सोमवार की रात आयी एक बरात में नाच देखने को लेकर उपजे विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गयी, जिसमें दोनों पक्षों के लोग घायल हो गये. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया. घायलों में एक पक्ष के नागेंद्र सिंह उनकी पत्नी श्यामप्यारी देवी तथा पुत्र धर्मेंद्र सिंह शामिल हैं. वहीं, दूसरे पक्ष का निखिल सिंह जख्मी हो गये, जो पटना में होल्डिंग टैक्स कलेक्टर हैं. उसे भी गंभीर चोटें आयी हैं. 
 
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सोमवार की रात पियनिया गांव में मुन्ना सिंह की बहन की बरात आयी थी, जिसमें नागेंद्र सिंह का पोता नाच देखने गया था. नाच के दौरान गांव के ही एक युवक के साथ उसका विवाद हो गया और बात वहीं खत्म हो गयी. मंगलवार की सुबह इसी बात को लेकर पुन: दोनों पक्षों के बीच बाताबाती हुई और मारपीट होने लगी, जिसमें दोनों पक्षों के लोग घायल हो गये.
हालांकि, बताया जा रहा है कि नाच के दौरान कुछ शरारती लोग तमंचे पर डिस्को कर रहे थे, जिसका विरोध एक पक्ष के लोगों ने किया. इसके बाद मामला गरमा गया और मारपीट होने लगी. दोनों पक्षों की ओर से थाने में आवेदन दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Post a Comment

0 Comments