बरात में दो लोगों को गोली मार कर आर्केस्ट्रा की नर्तकी का अपहरण, एक युवक की मौत

SIWAN: जीबी नगर थाने के जगदीशपुर गांव में सोमवार की अहले सुबह करीब दो बजे आर्केस्ट्रा के दौरान करीब आधा दर्जन से अधिक अपराधियों ने नर्तकी के भाई की गोली मार हत्या कर नर्तकी का अपहरण कर लिया. अपहरण का विरोध करने पर अपराधियों ने नर्तकी के दूसरे भाई को गोली मारकर जख्मी कर दिया.

घटना के दौरान बरात में भगदड़ मच गयी तथा लोग जान बचाकर भागे. मृतक का नाम राजा कुमार दारौंदा थाने के मर्दनपुर निवासी आर्केस्ट्रा संचालक वीरेंद्र सिंह का पुत्र था. घायल युवक का नाम प्रवीण कुमार उर्फ कल्लू है, जो मृतक का भाई है.

घटना के संबंध में आर्केस्ट्रा संचालक वीरेंद्र सिंह ने बताया कि भगवानपुर निवासी रामेश्वर राम के पुत्र की बरात जीबी नगर थाने के जगदीशपुर गांव में आयी थी. रात में बराती आर्केस्ट्रा का आनंद ले रहे थे. सोमवार की अहले सुबह करीब दो बजे स्कॉर्पियो से करीब आधा दर्जन अपराधी पहुंचे तथा नृत्य कर रही नर्तकी एवं उसकी पुत्री ज्योति कुमारी को स्टेज से उठाकर ले जाने लगे.

उन्होंने बताया कि जब उसके दोनों पुत्रों ने विरोध किया, तो अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. घायल दोनों भाइयों को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आर्केस्ट्रा संचालक के एक पुत्र की राजा कुमार की मौत उपचार के लिए लाने के दौरान रास्ते में हो गयी. दूसरे पुत्र प्रवीण कुमार की हालत चिंताजनक होने के कारण डॉक्टरों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया. आर्केस्ट्रा संचालक ने पुलिस को दिये अपने बयान में चार लोगों को नामजद करते हुए सात लोगों को आरोपित किया है.

बताया जाता है कि नामजद आरोपितों में एक नर्तकी ज्योति कुमारी का प्रेमी है. ज्योति कुमारी अपने प्रेमी के साथ करीब डेढ़ साल बिताने के बाद अपने पिता के घर आ गयी थी. घटना की सूचना मिलते ही जीबी नगर थाने की पूरी सदर अस्पताल पहुंची तथा घटना की जानकारी ली.

Post a Comment

0 Comments