लॉकडाउन का पालन करने की बात कहने पर बाइक सवार युवकों ने बीडीओ पर तान दी पिस्तौल

सोनवर्षा : सहरसा जिले के सोनवर्षाराज थाना क्षेत्र के सोनवर्षा-बैजनाथपुर मुख्य मार्ग पर शाहपुर गांव के समीप सोमवार को बाइक सवार युवकों को लॉकडाउन का पालन करने की बात कहना भारी पड़ गया. बीडीओ द्वारा बाइक सवार युवकों को लॉकडाउन का पालन करने की बात कहते ही बाइक सवार युवक भड़क गये. बाइक सवार युवक ने बीडीओ की गाड़ी रोक कर चालक के साथ मारपीट की और बीडीओ पर पिस्तौल तान दी. घटना की सूचना इलाके में आग की तरह फैल गयी. इससे इलाके में सनसनी फैल गयी. 
घटना के बाबत बीडीओ कैलाशपति मिश्र ने बताया कि सरकारी वाहन से जिला मुख्यालय से प्रखंड मुख्यालय सोनवर्षा आने के दौरान शाहपुर गांव के समीप एक लाल रंग की मोटरसाइकिल नंबर 6595 पर तीन युवक को सवार होकर जा रहे थे. लॉकडाउन का उल्लंघन होता देख बीडीओ ने अपनी गाड़ी रोक कर बाइक सवार युवकों से पूछताछ करने लगे. साथ ही लॉकडाउन का पालन करने की हिदायत दी. इसके बाद बाइक सवार युवक बाइक पर सवार होकर चले गये.

थोड़ी ही देर बाद बाइक सवार युवकों ने बीडीओ की गाड़ी को ओवरटेक कर रोका और चालक संजय कुमार के साथ मारपीट करने लगा. इसका विरोध करने तथा बीडीओ द्वारा चालक से बाइक से चाबी लेने की बात कहते ही एक युवक ने कमर में रखी पिस्टल निकाल कर लहराने लगा. इसी बीच, गांव की तरफ से आ रहे एक व्यक्ति को देख बाइक सवार तीनों युवक बाइक पर सवार होकर डुमरा चौक की ओर फरार हो गये. घटना की जानकारी बीडीओ कैलाशपति मिश्र ने पुलिस को दी. इसके बाद थानाध्यक्ष मो अकमल हुसैन घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गये.

Post a Comment

0 Comments