-->

मेरी ब्लॉग सूची

लूटपाट के दौरान कपड़ा व्यवसाई को गोली मारकर किया घायल एक की मौत

लूटपाट के दौरान कपड़ा व्यवसाई को गोली मारकर किया घायल एक की मौत


बेगूसराय: हरेराम दास - बदमाशों ने लूटपाट के दौरान कपड़ा व्यवसाई को गोली मारकर पिता को किया घायल तो वही पुत्र को की हत्या। जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र के बरौनी रेलवे रोड पर बदमाशों ने कपड़ा दुकान में घुसकर फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में दुकान मालिक और उसके बेटे को गोली लग गई। इलाज के लिए ले जाते समय बेटे सौरभ कुमार की जहां मौत हो गई वहीं पिता गंभीर रूप से घायल है । घटना से नाराज लोगों ने बरौनी चौक पर शव के साथ सड़क को जाम कर दिया है। बताया जाता है कि आज देर शाम बाइक सवार तीन बदमाश कपड़ा दुकान में घुस गया और रंगदारी की मांग की और फायरिंग कर दी। इस घटना में दुकान मालिक चंद्र भूषण साह गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसके पुत्र सौरभ कुमार को गोली लगने के बाद इलाज के लिए ले जाते समय मौत हो गई। बीच बाजार हुई इस घटना से व्यवसायियों में आक्रोश है। फिलहाल व्यवसाई शव के साथ सड़क को जाम कर हंगामा कर रहे हैं।
घटना की सूचना पर फुलवरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंच लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है। वहीं घायल को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि मृतक की पहचान  फुलवरिया थाना क्षेत्र के दनियालपुर निवासी चंद्रभूषण साह का पुत्र सौरभ कुमार के रूप में हुई वही पिता घायल है। मिली जानकारी के मुताबिक लूटपाट के दौरान पिता पुत्र को मारी गोली। डीएसपी ने बताया कि अपराधी दुकान में फायरिंग कार एक की हत्या की गई है और एक घायल है। आसपास लगे सीसीटीवी में अपराधियों की तस्वीर कैद हो गई
घटना को अंजाम देते हुए बेखौफ होकर हथियार लहराते हुए बाइक पर सवार होकर आराम से तेघड़ा की ओर चले गए. बदमाशों को जाते ही स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इस दौरान चिकित्सकों ने सौरभ को मृत घोषित कर दिया और घायल चंद्र भूषण को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया. घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. हालांकि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी शुरू कर दी है।

आशीष आनंद, डीएसपी तेघड़ा बेगूसराय

0 Response to "लूटपाट के दौरान कपड़ा व्यवसाई को गोली मारकर किया घायल एक की मौत"

टिप्पणी पोस्ट करें