बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने लोगों से की जनता कर्फ्यू के पालन की अपील

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राज्यवासियों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर जनता कर्फ्यू का पालन करने की अपील करते हुए शनिवार को कहा कि कोरोनावायरस से पूरी मानव जाति संकट में है। हम सब इस महामारी का डटकर मुकाबला कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आवश्यक सावधानियां भी बरती जा रही हैं, लेकिन इस बीमारी की गंभीरता को देखते हुए प्रत्येक नागरिक का सचेत रहना नितांत आवश्यक है। इसका सबसे अच्छा उपाय सोशल डिस्टेंसिंग (सामाजिक एवं आपसी दूरी बनाकर रहना) है। 

दोनों नेताओं ने लोगों से अपील की, "लोग 22 मार्च (रविवार) को सुबह सात बजे से रात्रि नौ बजे तक अपने घरों में रहकर जनता कर्फ्यू का पालन करें।"

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को कोरोनावायरस से संबंधित तैयारियों को लेकर भी उच्चस्तरीय बैठक की। इस बैठक में उपमुख्यमंत्री मोदी, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय, मुख्य सचिव दीपक कुमार, पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पाण्डेय एवं पटना के प्रमंडलीय आयुक्त एवं सचिव परिवहन संजय कुमार अग्रवाल उपस्थित रहे।

मुख्यमंत्री ने कोरोनावायरस की संक्रमण की स्थिति से निपटने के लिए इलाज हेतु की गई तैयारियों की विस्तृत जानकारी ली। इस बैठक में वर्तमान परिस्थिति में हर पहलुओं पर चर्चा की गई और उठाए गए कदमों के बारे में भी विस्तृत चर्चा हुई।

Post a Comment

0 Comments