नए जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने अपना पद संभालते की बड़ी कार्रवाई ....



नोएडा: नए जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने अपना पद संभालते ही सेक्टर 135 में स्थित सीजफायर इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड पर कार्रवाई की है. उन्होंने आगामी आदेशों तक कंपनी को सील कर दिया है.

आपको बता दें कि नोएडा की 'सीजफायर' नाम की एक कम्पनी के खिलाफ गौतमबुद्ध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. अनुराग भार्गव ने एफआईआर दर्ज करवाई है. कंपनी पर आरोप है कि विदेश से लौटे उसके कर्मचारियों की वजह से नोएडा में महामारी फैली है. जानकारी के मुताबिक कंपनी के 13 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए. बताया जा रहा है कि कंपनी के इन्हीं कर्मचारियों के संपर्क में आने से नोएडा में 4 और लोगों को कोरोना संक्रमण ने अपनी चपेट में ले लिया.

कंपनी की ये लापरवाही कितनी भारी पड़ी इसका अन्दाजा इसी से लगाया जा सकता है कि गौतमबुद्धनगर जिले में अभी तक कुल 38 केस पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसमें 17 लोग सिर्फ 'सीज फायर' नाम की इस कंपनी की लापरवाही की वजह से कोरोना पॉजिटिव हो गए. ये जानकारी सामने आने के बाद कंपनी के खिलाफ थाना एक्सप्रेस-वे में FIR दर्ज करवाई गई है.

वहीं इस कंपनी पर कार्रवाई ना करने को लेकर सीएम योगी की फटकार के बाद बीएन सिंह को गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी पद से हटाया दिया गया है. मुख्यमंत्री के आदेश पर 2007 बैच के तेज तर्रार IAS सुहास LY को नया जिलाधिकारी नियुक्त किया गया है. पद संभालते ही नए जिलाधिकारी ने एक्शन मोड में काम करना शुरू कर दिया है.

Post a Comment

0 Comments