ब्रावो फाउंडेशन ने अबतक 30 हजार मास्क बंटवाया , आज शाम लंदन से राकेश पांडेय करेंगे लोगो से विशेष अपील

पटना। कोरोना वायरस से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। मंगलवार (24 मार्च 2020 की) शाम 8 बजे इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए प्रधानमंत्री ने देश को संबोधित करते हुए लोगों से अपील की है कि वे इस दौरान गंभीरता से लॉकडाउन का पालन करें। कितना भी जरूरी हो, घर से बाहर कदम न निकालें। 


वही कोरोना वायरस से बचाव लो लेकर लोगो को जागरूक भी किया जा रहा है तो विभिन्न संगठनों के द्वारा मास्क और सेनेटाइजर का भी लोगो मे वितरण किया जा रहा है। ब्रावो फार्मा के सीएमडी राकेश पांडेय ने सोशल मीडिया पर एलान के बाद बिहार के विभिन्न जिलों में मास्क बंटवाना शुरू कर दिया है। श्री पांडेय की संस्था ब्रावो फाउंडेशन के द्वारा अबतक पूर्वी चंपारण और पश्चमी चंपारण में 30 हजार से ज्यादा मास्क लोगो मे बांटा गया है।

वही लंदन से राकेश पांडेय ने फेसबुक पर लिखा है की इस आपदा की घड़ी में कोरोना से बचाव के लिए आप अपने अपने क्षेत्र में किए जा रहे सहयोग को तस्वीर के माध्यम से साझा करे ताकी और लोगों को भी अपना योगदान देने के लिए प्रोत्साहन मिले । अपने जनप्रतिनिधि , स्थानीय नेता , सांसद , विधायक , मुखिया के द्वारा किए गए सहयोग या जागरूकता अभियान को भी जनता तक पहुँचाए और उनके कार्यों में सहभागी बने और समाज का भला करें एकजुट हो कर हम यह कोरोना के ख़िलाफ़ लड़ाई जीत सकते हैं।

राकेश पांडेय आज शाम 4 बजे लंदन से फिर बिहार के लोगो के लिए लाइव आएंगे और वे आज बिहार के नागरिकों और जनप्रतिनिधियों से विशेष अपील करेंगे। बता दें कि बिहार के मोतिहारी के मूल निवासी राकेश पांडेय ब्रावो फार्मा के सीएमडी है , श्री पांडेय इन दिनों लंदन में हैं। बीते दिनों श्री पांडेय ने फेसबुक लाइव के माध्यम से बिहार के सभी जिलों में मास्क बंटवाने का एलान किया था। जिसके बाद उनकी संस्था ब्रावो फाउंडेशन पूरे बिहार में मास्क बांट रहे है।

Post a Comment

0 Comments