-->

मेरी ब्लॉग सूची

शराब के नशे में धुत दो युवक पहुंचे अस्पताल , हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद पुलिस ने पहुंचा दिया हवालात

शराब के नशे में धुत दो युवक पहुंचे अस्पताल , हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद पुलिस ने पहुंचा दिया हवालात

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में होली के दिन उस समय अफरातफरी मच गयी, जब नशे में टल्ली होकर दो युवक बकरी और कुत्ता का इलाज कराने के लिए ड्रेसिंग रूम में पहुंच गये. घटना दोपहर की है. इमरजेंसी वार्ड में दोनों युवक बेड पर कुत्ता और बकरी को सुला दिये और डॉक्टर से मरीज को छोड़कर जानवरों की इलाज करने की जिद करने लगे.
मना करने पर डॉक्टर से उलझे
स्वास्थ्यकर्मियों के द्वारा मना किये जाने पर डॉक्टर से उलझ गये. स्थिति बिगड़ते देख ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर कैसर जावेद ने एसपी को फोन कर जानकारी दी. इस बीच सदर एसडीओ उपेंद्र कुमार पाल, एसडीपीओ नरेश पासवान, नगर इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार राय पहुंच गये.
युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया
अधिकारियों को आते देख कुत्ता लेकर एक युवक फरार हो गया, जबकि, बकरी का इलाज कराने पर अड़े युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. पूछताछ के लिए थाना लाया गया. पकड़े गये युवक का नाम मुन्ना कुमार बताया गया, जो पुरानी चौक का निवासी था. हालांकि, पुलिस ने बुधवार को पीआर बांड भरवाने के बाद आरोपित युवक को छोड़ दिया.
नाराज डॉक्टरों ने की कार्रवाई की मांग
उधर, डॉक्टरों ने इस तरह के मामले आने पर नाराजगी जताते हुए कार्रवाई करने की मांग की है. डॉक्टरों का कहना है कि जख्मी हालत में कुत्ता और बकरी को इमरजेंसी वार्ड में लाये जाने और बेड पर सुला दिये जाने से मरीजों में संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ जाता है.

0 Response to "शराब के नशे में धुत दो युवक पहुंचे अस्पताल , हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद पुलिस ने पहुंचा दिया हवालात"

टिप्पणी पोस्ट करें