-->

मेरी ब्लॉग सूची

होली के अवसर पर आइटीबीपी जवान का फायरिंग करते वीडियो वायरल

होली के अवसर पर आइटीबीपी जवान का फायरिंग करते वीडियो वायरल

गोपालगंज । बिहार के गोपालगंज जिले के सिरिसिया गांव में होली के अवसर पर हर्ष फायरिंग करते आइटीबपी के एक जवान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आइटीबीपी का जवान अपने हाथ में लिए दो नाली बंदूक से फायरिंग करते हुए दिख रहा है। वहीं फायरिंग करने की जगह पांच-छह लोग भी मौजूद हैं। कुछ लोग कुर्सी पर बैठे हैं तो कुछ लोग फायरिंग करते जवान को देखते हुए नजर आ रहे हैं। 
वहीं जिस जगह पर फायरिंग किया जा रहा है वहां होली की गीत बजता भी सुनाई दे रहा है। बताया गया है कि सिरिसिया गांव का एक शख्स रक्सौल में आइटीबीपी का जवान के तौर पर तैनात है। वह होली की छुट्टी में अपने घर आया था। होली की शाम गांव में लोग आइटीबीपी के जवान के घर पहुंच रहे हैं तो जवान हर्ष में फायरिंग करते नजर आ रहा है। 
बताया जा रहा है कि जवान का फायरिंग करते वीडियो गांव के किसी व्यक्ति ने बना लिया है और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। मामले में एसपी मनोज कुमार तिवारी का कहना है कि  सोशल साइट पर डाले गये वीडियो की जांच कर नियमानुकूल कार्रवाई की जायेगी।
होली में पिस्टल लहराते युवक का वीडियो वायरल
स्थानीय थाने के एक गांव में होली के दौरान एक युवक के पिस्टल लहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जाता है कि उक्त गांव में चल रहे होली कार्यक्रम के दौरान बाइक पर सवार होकर दो युवक वहां पहुंचे व पीछे बैठे युवक ने अपने हाथ में पिस्टल लेकर फायर करने की कोशिश की। उसका वीडियो रिकॉर्ड कर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 43 सेकेंड का है। जिसमें एक लाल रंग की स्पेलेंडर बाइक पर दोनों युवक सवार दिख रहे हैं। पीछे बैठा युवक अपने हाथ में पिस्टल लिए हुए डीजे के धुन पर लहरा रहा है। फिर बाइक से नीचे उतर कर पिस्टल में गोली भरता हुआ भी दिख रहा है। इस दौरान गांव का एक अन्य युवक आकर उसे ऐसा करने से मना करते हुए उसके हाथ से पिस्टल छीनने की कोशिश करता है। वीडियो के अंत में मारपीट की घटना भी दिख रही है। हालांकि 'टुडे बिहार न्यूज'
इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

0 Response to "होली के अवसर पर आइटीबीपी जवान का फायरिंग करते वीडियो वायरल"

टिप्पणी पोस्ट करें