-->

मेरी ब्लॉग सूची

'अभयानंद सुपर 30' से पूर्व डीजीपी ने खुद को किया अलग, फेसबुक के जरिये दी जानकारी

'अभयानंद सुपर 30' से पूर्व डीजीपी ने खुद को किया अलग, फेसबुक के जरिये दी जानकारी

पटना : बिहार के पूर्व डीजीपी अभयानंद ने 'अभ्यानंद सुपर 30' से खुद को अलग कर लिया है. पूर्व आईपीएस अधिकारी अभयानंद ने इस बात की जानकारी अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट के जरिये दी है. अपने फेसबुक पेज पर उन्होंने लिखा है, मैं मूलत: शिक्षक हूं और अपने जीवन काल में जब कभी भी किसी ने मेरी सेवा लेनी चाहिए, मैंने कभी ना नहीं किया. लेकिन, इस शर्त के साथ कि सहयोगी कहीं से भी मेरे नाम का कोई राजनीतिक उपयोग नहीं कर सके.
पूर्व डीजीपी अभयानंद ने आगे लिखा है कि अभयानंद सुपर 30 के कार्यकर्ता अब एक राजनीतिक दल के साथ परोक्ष रूप से जुड़ गये हैं. इस स्थिति में चल रहे अभयानंद सुपर 30 के नाम से खुद का नाम मैं हटा रहा हूं.
गौर हो कि गुरुवार को राजद से राज्यसभा का नामांकन पर्चा दाखिल करने वाले अमरेंद्र धारी सिंह (एडी सिंह) भी अभयानंद सुपर 30 से जुड़े हैं. बताया जा रहा है कि अमरेंद्र धारी सिंह इस संस्था को फाइनेंस करते हैं. ऐसे में उनके राजद से जुड़ जाने के बाद अभयानंद ने खुद को उस संस्थान से अलग कर लिया है. मालूम हो कि अभयानंद ने कुछ ही दिन पहले पटना में ब्रह्मजन सुपर 100 के नाम से एक जाति वर्ग के बच्चों को शिक्षा देने की घोषणा की थी.

0 Response to "'अभयानंद सुपर 30' से पूर्व डीजीपी ने खुद को किया अलग, फेसबुक के जरिये दी जानकारी"

टिप्पणी पोस्ट करें