-->

मेरी ब्लॉग सूची

सिवान में सीएमएस कर्मचारियों से 18 लाख लूटे, रूपये लूटकर भागते अपराधियों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद

सिवान में सीएमएस कर्मचारियों से 18 लाख लूटे, रूपये लूटकर भागते अपराधियों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद

SIWAN : नगर थाना इलाके के बाइपास रोड में सोमवार को दिनदहाड़े एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने सीएमएस के कर्मचारियों से 18 लाख रूपये लूट लिए। लोगों में दहशत पैदा करने के लिए अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग भी की और बाइक छोड़कर फरार हो गए। लूटकर भागते अपराधियों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 
सीएमएस कर्मचारी शशिभूषण दुबे ने बताया कि वह अपने साथी निरंजन के साथ अस्पताल रोड स्थित वी मार्ट एवं बाजार इंडिया मॉल से 18 लाख रुपये लेकर राजेंद्र पथ स्थित एचडीएफसी बैंक में जमा करने जा रहे थे। इसी दौरान फतेहपुर बाईपास रोड पर एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने घेर लिया तथा कनपटी पर पिस्तौल सटाकर रूपयों से भरा बैग लूट लिया। विरोध करने पर अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी और फतेहपुर दुर्गा मंदिर की तरफ भाग गए। हालांकि लूट के बाद रूपयों से भरा बैग लेकर भागते अपराधियों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।
पुलिस अब सीसीटीवी के आधार पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। बताया जा रहा है कि बैग लेकर भागता अपराधी भागने के दौरान कई बार पानी भरे गड्ढे में गिरा भी। इसके बावजूद वह बैग लेकर फरार हो गए। एसडीपीओ जितेंद्र कुमार पांडेय ने बताया कि कुछ सुराग मिले हैं, जिसके आधार पर पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। नगर इंस्पेक्टर जयप्रकाश पंडित के नेतृत्व में टीम गठित कर दी गई है। उन्होंने दावा किया कि सीसीटीवी फुटेज से कुछ सुराग मिले हैं। शीघ्र ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

0 Response to "सिवान में सीएमएस कर्मचारियों से 18 लाख लूटे, रूपये लूटकर भागते अपराधियों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद"

टिप्पणी पोस्ट करें