-->

मेरी ब्लॉग सूची

सिपाही भर्ती परीक्षा के दौरान कादाचार के आरोप में अरवल में 15 लोग गिरफ्तार

सिपाही भर्ती परीक्षा के दौरान कादाचार के आरोप में अरवल में 15 लोग गिरफ्तार

अरवल। बिहार (Bihar) के अरवल (Arwal) जिले में संचालित सिपाही भर्ती परीक्षा के दौरान 3 परीक्षा केंद्र से कुल 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बताया जाता है कि सिपाही भर्ती परीक्षा (Police Recruitment exam) के दौरान कॉलेज के कर्मी समेत कई लोग कादाचार किए जाने की तैयारी में थे. तभी डीएम रवि शंकर चौधरी और एसपी राजीव रंजन ने सभी केंद्रों पर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान परीक्षा केंद्र के संचालन में सहयोग करने वाले कॉलेज के कर्मी भी सिपाही भर्ती परीक्षा के दौरान कदाचार में संलिप्त पाए गए हैं.

एसपी राजीव रंजन ने बताया कि पूछताछ के दौरान पैसे को लेकर प्रतियोगिता परीक्षा में सफल करवाने की बात उजागर हुई है. उन्होंने अभी बताया कि सिपाही भर्ती परीक्षा के दौरान कॉलेजकर्मी की भी संलिप्तता सामने आई है.

फिलहाल, नगर थाने में सभी गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि इस मामले में नगर थाने में 4 प्राथमिकी दर्ज कर सभी गिरफ्तार लोगों को जेल भेजे जाने की तैयारी की जा रही है. परीक्षा केंद्र से कई प्रकार के अभिलेख भी बरामद कर जांच की जा रही है. बताते चलें कि अरवल जिले में तीन परीक्षा केंद्रों पर सिपाही भर्ती परीक्षा दो पारियों में संचालित किया जाना था.

0 Response to "सिपाही भर्ती परीक्षा के दौरान कादाचार के आरोप में अरवल में 15 लोग गिरफ्तार"

टिप्पणी पोस्ट करें