-->

मेरी ब्लॉग सूची

Delhi Election Results: गौतम गंभीर ने अरविंद केजरीवाल को दी बधाई, जानें दिल्ली के लोगों के लिए क्या कहा

Delhi Election Results: गौतम गंभीर ने अरविंद केजरीवाल को दी बधाई, जानें दिल्ली के लोगों के लिए क्या कहा

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अब तक के रुझानों से साफ हो गया है कि दिल्ली में एक बार फिर से आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी। चुनाव आयोग के आंकड़ों में अब तके रुझानों से दिल्ली में केजरीवाल की सरकार बनती दिख रही है, वहीं बीजेपी को कुछ सीटों का फायदा होता दिख रहा है। मगर कांग्रेस का खाता तक नहीं खुला है। इस बीच भाजपा सांसद गौतम गंभीर की प्रतिक्रिया आई है। गौतम गंभीर ने दिल्ली चुनाव के नतीजों को स्वीकर किया है और उन्होंने अरविंद केजरीवाल और दिल्ली की जनता को बधाई दी है। 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, गौतम गंभीर ने कहा, 'हम दिल्ली चुनाव के नतीजे को स्वीकारते हैं और मैं अरविंद केजरीवाल और दिल्ली के लोगों को बधाई देता हूं। हमने अपनी ओर से पूरी कोशिश की, मगर हम राज्य के लोगों को समझाने में विफल रहे। मुझे उम्मीद है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली का विकास होगा।'
बता दें कि दिल्ली चुनाव में अब तक के रुझानों में आम आदमी पार्टी 58 सीटों पर आगे चल रही है, वहीं बीजेपी 12 सीटों पर आगे है। फिलाहल अभी तक कांग्रेस का एक भी जगह से खाता नहीं खुला है। वोट फिसदी की बात करें तो आम आदमी पार्टी को 53 फीसदी वोट मिलते दिख रहे हैं, वहीं बीजेपी को करीब 39 फीसदी। 

0 Response to "Delhi Election Results: गौतम गंभीर ने अरविंद केजरीवाल को दी बधाई, जानें दिल्ली के लोगों के लिए क्या कहा"

टिप्पणी पोस्ट करें