विवादों में फंसी तेजस्वी की 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा', BPL में शामिल है करोड़ों की बस के मालिक का नाम

PATNA: 23 फरवरी से तेजस्वी यादव 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' पर निकलने वाले हैं। लेकिन, यात्रा शुरू होने से पहले ही ये यात्रा सवालों के घेरे में आ गई है। दरअसल तेजस्वी जिस बस से यात्रा पर निकलने वाले हैं उस बस पर ही सवाल खड़े हो गए है। जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने बड़ा खुलासा किया है जिस बस से तेजस्वी यादव यात्रा करने वाले हैं उस बस का मालिक बीपीएल सूची में आता है। बस का मालिक मंगल पाल है जिसका नाम बीपीएल सूची में दर्ज है। इसके सात ही बस के ऑनर बुक में जो फोन नंबर है वह आरजेडी के पूर्व विधायक अनिरुद्ध यादव का है। 
नीरज कुमार ने बस के मामले में  तेजस्वी पर भी सवाल खड़े थे करते हुए कई आरोप लगाए हैं। नीरज कुमार ने कहा कि पहले लालू प्रसाद यादव जमीन लिखाते थे अब अति पिछड़ों से बस में हेराफेरी करते हैं।  तेजस्वी यादव को बताना चाहिए कि इस बस में किसके पैसे लगे हैं।
मंत्री नीरज कुमार के खुलासे पर तेजस्वी यादव ने कहा मंत्री के आरोपो पर राजद नेता जबाब देंगे। उन्होंने कहा बिहार में जब सनी लियोनी टॉप करती है तो किसी का नाम बीपीएल सूची में आना बड़ी बात नहीं है। अपनी नाकामी सूची छुपाने के लिए दूसरे पर आरोप लगाते हैं। बिहार में अपराध और बेरोजगारी पर कोई नहीं बोलता है।मंत्री नीरज कुमार ने आधी अधूरी जानकारी पेश की है। राजद ने बस किराए पर लिया है।

Post a Comment

0 Comments