बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का विपक्ष पर हमला, बीजेपी छोड़ सभी पार्टी वंश और परिवारवादी

PATNA: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्य़क्ष जेपी नड्डा आज बिहार दौरे पर है। पार्टी का अध्यक्ष बनने के बाद आज वे पहली बार बिहार आएं है। नड्डा ने आज बिहार के 11 जिलों में बीजेपी के नव निर्मित कार्यालयों का उद्घाटन किया है। इस मौके पर उन्होंने कहा की बीजेपी देश भर में 590 जगहों पर कार्यालय के लिए जमीन लिया गया है, जिसमे 487 जगहों पर कार्यलय निर्माण हो गया है। बिहार में 45 जगहों पर कार्यालय बनना है। जिसमे 36 जगहों पर जमीन खरीद लिया है। उन्होंने कहा कि 11 कार्यालय बन गया है। 13 कार्यालय साल के अंत तक पूरा बन जायेगा। 
राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि किसी भी संगठन के लिए 5 चीजें बहुत जरुरी होती है। पहला कार्यकर्ता, दूसरा कार्यक्रम, तीसरा कार्यकारिणी, चौथा कोष और पांचवा कार्यालय। बीजेपी इन पांचों बातों को पूरी तरह से घ्यान में रखकर चलती है। बीजेपी विचार और संगठन पर खड़ी पार्टी है। बीजेपी से जुड़े सभी लोगों को पार्टी ने अहम जिम्मेवारी दी और उनका सम्मान करती है।
जे.पी नड्डा ने विपक्ष पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश की सभी राजनैतिक पार्टिया वंश और परिवारवाद पर खड़ी है। बीजेपी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जहां वंशवाद और परिवारवाद का कोई स्थान नहीं है।उन्होंने कहा कि जरा सोचिए जो कार्यकर्ता अपनी मेहनत से पार्टी को खड़ा करता है। उसकी  मेहनत की वजह से पार्टी सत्ता में आती है। लेकिन जब किसी पद या पार्टी की कमान देने बात होती है तो पार्टी के सुप्रीमों अपने परिवार के सदस्यों को आगे कर देते हैं। 

Post a Comment

0 Comments