-->

मेरी ब्लॉग सूची

सुपौल में कन्हैया के काफिले पर हमला, दो गाड़ियां क्षतिग्रस्त, ड्राइवर का सिर फटा, बोले कन्हैया-मेरी हत्या की साजिश रच रही सरकार

सुपौल में कन्हैया के काफिले पर हमला, दो गाड़ियां क्षतिग्रस्त, ड्राइवर का सिर फटा, बोले कन्हैया-मेरी हत्या की साजिश रच रही सरकार

SUPOUL : पदयात्रा के क्रम में सुपौल पहुंचे जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया के काफिले पर हमला किया गया। सबसे आश्चर्य की बात यह है कि डीएम आवास से कुछ ही दूरी पर भीड़भाड़ वाले मार्केट में उनपर हमला हुआ है। हमले में कन्हैया तो बाल-बाल बच गए, लेकिन उनका ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया है। काफिले की दो गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हो गई है। पुलिस इसे असामाजिक तत्वों की करतूत बता रही है। दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि सीएएएनआरसी और एनपीए के खिलाफ सभा को संबोधित करने के बाद कन्हैया लौट रहे थे। 


इसी दौरान डीएम आवास से कुछ ही दूरी पर भीड़भाड़ वाले बाजार में उनपर हमला किया गया। हमले में उनके वाहन के ड्राइवर एजाज का सिर फट गया है। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि हमला करने वाले किस पार्टी या संगठन से जुड़े हुए थे। पुलिस कह रही है कि यह असामाजिक तत्वों की करतूत हैलेकिन कन्हैया ने कहा कि उनकी लोकप्रियता से घबड़ाकर केंद्र की सरकार उनकी हत्या कराना चाह रही है। यही कारण है कि उनके काफिले पर दिनदहाड़े डीएम आवास से कुछ ही दूरी पर हमला किया गया। कन्हैया ने कहा कि यह भगवाधारी गुंडों की करतूत हैलेकिन पुलिस इसे असामाजिक तत्वों की करतूत बता रही है। फिलहाल पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

0 Response to "सुपौल में कन्हैया के काफिले पर हमला, दो गाड़ियां क्षतिग्रस्त, ड्राइवर का सिर फटा, बोले कन्हैया-मेरी हत्या की साजिश रच रही सरकार"

टिप्पणी पोस्ट करें